Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar को पति Shoaib Ibrahim से मिला New Year का शानदार गिफ्ट, देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

Dipika Kakar का नया साल काफी खास रहा है. उनके पति Shoaib Ibrahim ने उन्हें इस खास मौके पर शानदार गिफ्ट दिया है.

Latest News
Dipika Kakar को पति Shoaib Ibrahim से मिला New Year का शानदार गिफ्ट, देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

 Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अब नया साल आने वाला है और ऐसे में इस खास मौके पर शोएब इब्राहिम ने अपनी लेडी लव को शानदार गिफ्ट दिया है. उनके इस गिफ्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है. वो जमकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं साथ ही दोनों के प्यार की मिसालें दे रहे हैं. 

शोएब इब्राहिम ने नए साल के मौके पर पत्नी दीपिका कक्कड़ को एक नई बीएमडब्ल्यू एक्स 7 गिफ्ट में दी है. इस शानदार कार की कीमत लगभग 1.36 करोड़ बताई जा रही है लेकिन एक्टर ने खुद इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'साल 2022 की जर्नी सच में बहुत ही अच्छी रही, सबकी दुआएं हमारे साथ रहीं और आज हम यहां खड़े हैं, परिवार के साथ मिलकर इस बड़े से एडिशन को सेलिब्रेट कर रहे हैं, अपनी नई  लग्जूरियस कार बीएमडब्ल्यू एक्स7 को घर लेकर जा रहे हैं, यह पल दुआओं, और खुशियों से भरा है, दीपिका, यह खास तुम्हारे लिए है, हर  चीज के लिए मैं शुक्रगुजार हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

इस फोटो में शोएब को दीपिका के सिर को चूमते देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग खुशी नजर आ रही है. 

 दीपिका कक्कड़ और शोएब की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी, तील साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें: Dipika Kakar Pregnancy: क्या मां बनने वाली हैं टीवी की 'सिमर', Shoaib Ibrahim ने ऐसे दिया हिंट

प्रेग्नेंट हैं Dipika!

Filmibeat की एक रिपोर्ट में दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया कि एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स द्वारा शेयर किए गए कई व्लॉग्स में उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर हिंट दिए गए हैं. फिर चाहे वो दीपिका की फूड क्रेविंग्स हों या बार-बार उनकी तबीयत का कुछ खराब हो जाना.

इसके अलावा इन वीडियोज में एक्ट्रेस को हर बार केवल लूज आउफिट पहने ही देखा गया है. बस इन्हीं सब कारणों के चलते फैंस कयास लगा रहे हैं कि कपल के घर जल्द ही कोई नन्हा मेहमान आने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement