Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar Pregnancy: क्या मां बनने वाली हैं टीवी की 'सिमर', Shoaib Ibrahim ने ऐसे दिया हिंट

Dipika Kakar को लेकर फैंस को खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं.

Latest News
Dipika Kakar Pregnancy: क्या मां बनने वाली हैं टीवी की 'सिमर', Shoaib Ibrahim ने ऐसे दिया हिंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के सबसे चहेते कपल में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shaoib Ibrahim) किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. टीवी की दुनिया से अलग दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन यहां नए-नए व्लॉग्स शेयर करते रहते हैं. अपने इन वीडियोज में दोनों ही अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं. इस बीच फैंस भी अक्सर दोनों से कोई ना कोई सवाल पूछते रहते हैं. इन सवालों में सबसे ज्यादा बार पूछा गया सवाल यही होता है कि आखिर दोनों गुड़ न्यूज कब देने वाले हैं? अब हाल ही में दीपिका और शोएब को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं रहने वाला है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. शादी के करीब 4 साल बाद कपल के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी शोएब या दीपिका दोनों की ओर से ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma: 'बिना परमिशन मेरी फोटो क्यों यूज की', इस फेमस ब्रांड पर बुरी तरह भड़कीं अनुष्का 

Filmibeat की एक खबर के अनुसार, दीपिका कक्कड़ के फैमिली मेंबर्स द्वारा शेयर किए गए कई व्लॉग्स में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने को लेकर हिंट दिए गए हैं.

दीपिका की ननद सबा और बेटर हाल्फ शोएब के यूट्यूब पर कई ऐसे व्लॉग्स मौजूद हैं जो उनके प्रेग्नेंट होने की ओर इशारा करते नजर आते हैं. फिर चाहे वो दीपिका की फूड क्रेविंग्स हों या बार-बार उनकी तबीयत का कुछ खराब हो जाना. इसके अलावा इन वीडियोज में एक्ट्रेस को हर बार केवल लूज आउफिट पहने ही देखा गया है. बस इन्हीं सब कारणों के चलते फैंस कयास लगा रहे हैं कि कपल के घर जल्द ही कोई नन्हा मेहमान आने वाला है. 

इतना ही नहीं, फैंस को उम्मीद है कि कपल उनके साथ इस खबर को बेहद जल्द शेयर भी करना वाला है. आखिर वो उनकी फेवरेट जोड़ियों में से एक जो हैं. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो अब दीपिका और शोएब ही बता सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: चेहरा छुपाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं शहनाज गिल, लोग बोले 'खुद को हॉलीवुड स्टार मत समझ' 

आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात एक्ट्रेस के फेमस शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी.  इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कपल ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement