Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने रिवील किया बेटे का चेहरा, दिखाई रुहान की पहली झलक, जानें क्या है छोटे इब्राहिम के नाम का मतलब

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम(Dipika Kakar) ने अपने बेटे का चेहरा रिवील कर दिया है. जिसको लेकर हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने रिवील किया बेटे का चेहरा, दिखाई रुहान की पहली झलक, जानें क्या है छोटे इब्राहिम के नाम का मतलब

dipika kakar shoaib ibrahim:  दीपिका कक्कड़ शोएब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खबरों में छाई रहती हैं. हाल ही में दीपिका कक्कड़ मां बनी थी और इसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के संग शेयर की थी. वहीं, अब एक्ट्रेस और उनके पति शोएब इब्राहिम(Dipika Kakar) ने अपने बेटे का चेहरा रिवील कर दिया है. इसके बाद उनके फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है. 

दरअसल, हाल ही में दीपिका और शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने प्यारे बेटे रुहान की झलक दिखाई है. इस दौरान कपल अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं और कपल अपने बच्चे को किस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं, उनका बेटा केमरे की ओर एक टक निहार रहा है. 

ये भी पढ़ें- Dipika kakar और Shoaib Ibrahim अपने बच्चे को लेकर पहुंचे अस्पताल, Photos देखकर फैंस को हुई चिंता

बता दें कि दीपिका ने 21 जून के दिन अपने बेटे की जन्म दिया था. वहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनका बेटा प्रीमैच्योर पैदा हुआ था. जिसके कारण वह काफी कमजोर था और उसे लंबे वक्त तक एनआसीयू में रखना पड़ा था. वहीं, लगभग एक महीने बाद वे अपने बच्चे को घर लेकर आए थे और इस दौरान उनके पूरे परिवार ने जोरदार स्वागत किया था. 

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंसी के पहले तीन महीनों में फॉलो कर सकती हैं दीपिका कक्कड़ का डाइट प्लान, जानिए किन चीजों से बनाई दूरी

कपल द्वारा बेटे का चेहरा रिवील करने पर उनके फैंस भी काफी खुश हैं और बच्चे को दुआएं देते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-मॉम की कार्बन कॉपी. वहीं, अन्य ने लिखा- शोएब भाई के जैसा लग रहा है मुझे. वहीं, एक और ने लिखा- गॉड ब्लेस रूहान एंड फैमिली. 

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ अक्सर ही अपने परिवार और अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों के बारे में यूट्यूब चैनल पर बातें शेयर किया करती हैं. कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यूट्यूब व्लॉग के माध्यम से ये अपने फैंस संग जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही दोनों ने बीते दिनों अपने बेटे का नाम रिवील किया था. उन्होंने बताया था कि रुहान का मतलब दयालु और आध्यात्मिक होता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement