Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Agarwal ने हनीमून से लौटते ही हटाईं शादी की तस्वीरें, 3 महीने में टूटने वाली है शादी?

Divya Agarwal के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी और Apurva Padgaonkar की शादी की तस्वीरें डिलीट हो गई हैं, जिसकी वजह से तलाक की अफवाहों को फिर से हवा मिल गई है.

Latest News
Divya Agarwal ने हनीमून से लौटते ही हटाईं शादी की तस्वीरें, 3 महीने में टूटने वाली है शादी?

Divya Agarwal Delete Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल ने डिलीट कीं शादी की तस्वीरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी महीने में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के साथ शादी की थी. शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच दरार की अफवाहें उड़ी थीं. वहीं, अब दिव्या ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे दोनों के तलाक की चर्चाएं होने लगी हैं. दिव्या ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर डाली हैं. एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर के साथ 20 फरवरी, 2024 को महाराष्ट्रीयन रिति रिवाज के साथ शादी रचाई थी. शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आईं और अब रिश्ता जुड़ने के तीन महीनों के अंदर दोनों की तलाक की अफवाहें तेज हो गई हैं. जिसकी वजह दिव्या का एक बड़ा फैसला है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की सारी तसवीरें डिलीट कर दी हैं. उनके अकाउंट पर सिर्फ प्रोफेशनल फोटोशूट और अपने प्रोजेक्ट्स से संबंधित पोस्ट दिखाई दे रहे हैं. पति के साथ दिव्या की एक भी तस्वीर नहीं दिखाई दे रही है.


यह भी पढ़ें- Divya Agarwal ने एक्स-बॉयफ्रेंड Varun Sood को दिया था धोखा....लोगों को क्यों हुआ ये शक?


सिर्फ दिव्या ही नहीं अपूर्व ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें हटा दी हैं लेकिन उनके अकाउंट पर दिव्या के साथ अभी कुछ तस्वीरें मौजूद हैं. हैरानी की बात ये भी है कि दोनों कुछ वक्त पहले ही हनीमून से वापस लौटे थे और एक साथ डेट पर भी नजर आए थे. ऐसे में कुछ लोग इस कपल के तलाक को लेकर कयास लगा रहे हैं और कुछ लोग इसे पीआर स्टंट मान रहे हैं. हालांकि, दिव्या और अपूर्व में से किसी ने भी अभी तक इस बड़े फैसले को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement