Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav को रेस्टोरेंट में एक शख्स ने दी भद्दी गाली, यूट्यूबर ने गुस्से में कर डाली मारपीट

Elvish Yadav का एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है. जिसके बाद उन पर एक शख्स के साथ बदसलूकी करने का आरोप लग रहा है.

Latest News
Elvish Yadav को रेस्टोरेंट में एक शख्स ने दी भद्दी गाली, यूट्यूबर ने गुस्से में कर डाली मारपीट

Elvish Yadav (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसते दिखाई दे जाते हैं. बीते दिनों रेव पार्टी में ड्रग्स सप्लाई केस में नाम आने के बाद अब एल्विश एक नए पचड़े में पड़ गए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें उन पर एक शख्स के साथ बदसलूकी करने का आरोप लग रहा है. आरोप है कि एल्विश ने इस शख्स के साथ मारपीट (Elvish Yadav Slapped A Man) की और उसे गाली-गलौच दी. एल्विश यहीं नहीं रुके, वो जाते-जाते इस शख्स को धमकी देकर भी गए. अब सामने आया है कि पूरा मामला आखिर क्या था.

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक शख्स को गुस्से में थप्पड़ लगाते दिख रहे हैं. वो इस शख्स की टेबल पर जाकर उसे जोर का तमाचा लगाते हैं और इसके बाद वो उसे धमकी देकर निकलते हैं. एल्विश का ये कारनामा देख बीच-बचाव करने सिक्योरिटी और भीड़ आती है और उन्हें वहां से लेकर जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश को गुस्सा इसलिए आया था क्योंकि इस शख्स ने उन्हें बेवजह गंदी गाली दी थी. वायरल हो रहा वीडियो देखकर एल्विश के फैंस भी भड़क गए हैं. कई लोगों ने एल्विश से इस शख्स के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की मांग की है. ये भी पढ़ें- वैष्णो देवी में Elvish Yadav के साथ हुई मारपीट? यूट्यूबर ने अब खुद बताई सच्चाई

ये पूरा मामला जयपुर के किसी रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है. अभी तक इस केस में एल्विश की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि एल्विश इससे पहले ड्रग्स केस में फंस चुके हैं. उन पर रेव पार्टी में नशे के लिए प्रतिबंधित सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था. हालांकि, एल्विश ने इस मामले पर स्टेटमेंट देते हुए कहा था कि उन पर लगे सभी आरोप झूठे हैं. यूट्यूबर से रिएलिटी टीवी स्टार बने एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीता था. इसके बाद से उनके फॉलोवर्स के साथ-साथ विवाद भी बढ़ गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement