Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav के सांपों की तस्करी मामले में दोस्त Fazilpuria पर ED ने कसा शिकंजा, 7 घंटे की पूछताछ

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के सांप कांड में उनके दोस्त राहुल यादव (Rahul Yadav) उर्फ फाजिलपुरिया (Fazilpuria) से ईडी (ED) ने लखनऊ ऑफिस में 7 घंटें पूछताछ की है.

Latest News
Elvish Yadav के सांपों की तस्करी मामले में दोस्त Fazilpuria पर ED ने कसा शिकंजा, 7 घंटे की पूछताछ

Elvish Yadav, Singer Rahul Yadav Fazilpuria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा के फेमस सिंगर और बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के दोस्त राहुल यादव (Rahul Yadav) उर्फ फाजिलपुरिया (Fazilpuria) पर ईडी (ED) ने शिकंजा कसा है. दरअसल, एल्विश यादव के सांपों की तस्करी मामले में ईडी लखनऊ ऑफिस में फाजिलपुरिया से पूछताछ की है. यह पूछताछ करीब 7 घंटे तक चली है. फाजिलपुरिया से यह पूछताछ उनके एक गाने में सांपों का गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल किए जाने को लेकर थी.

दरअसल, ईडी को इस बात का शक का था कि सिंगर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया के गानों के लिए एल्विश यादव ने गैर कानूनी तरीके से सांपों की तस्करी कर सांप मुहैया कराए थे. जिसके कारण फाजिलपुरिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. आपको बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में फाजिलपुरिया ने जननायक जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था.


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav के खिलाफ बयान दर्ज कराएंगे शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता, ED ने भेजा नोटिस


जानें क्या है एल्विश यादव से जुड़ा मामला

एल्विश यादव को लेकर बात करें, तो बीते साल से यूट्यूबर इस मामले में चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, एल्विश पर सांपों की गैर कानूनी तस्करी मामले में संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल ने नोएडा में एफआईआर दर्ज की थी. जिसके बाद जांच में कुछ एजेंट्स और सपेरों को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद फॉरेंसिक जांच में कोबरा के जहर मिलने की भी पुष्टि की गई थी. इस पूरे मामले के बाद इस मामले में एल्विश पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया गया था. उसके बाद 2024 की 17 मार्च को एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था और कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया था.


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने यूट्यूब को कहा अलविदा? आखिरी व्लॉग में रिवील की सच्चाई, जानें क्या है माजरा


कौन है फाजिलपुरिया
फाजिलपुरिया हरियाणवी सिंगर हैं, जो ज्यादातर अपनी ही भाषा में गाने गाते हैं. वह हरिणाया के फाजिलपुर झरसा के रहने वाले हैं. फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है. काम को लेकर बात करें तो वह बादशाह के साथ फेमस सॉन्ग चुल गा चुके हैं. इसके अलावा वह लाला लोरी, बालम का सिस्टम जैसे कई गाने गा चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement