Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिस दो बीवियों वाले Armaan Malik ने Elvish Yadav को किया था सपोर्ट, उसी ने अपने Roast वीडियो में उड़ाई थी फैमिली की धज्जियां

Armaan Malik और उनकी दोनों बीवियों ने बीते दिनों अपने एक व्लॉग में Bigg Boss OTT 2 के घर में मौजूद Elvish Yadav का सपोर्ट किया था. हालांकि एल्विश कई बार अरमान और उनके परिवार को रोस्ट कर चुके हैं.

जिस दो बीवियों वाले Armaan Malik ने Elvish Yadav को किया था सपोर्ट, उसी ने अपने Roast वीडियो में उड़ाई थी फैमिली की धज्जियां

Elvish Yadav roasting videos on Armaan Malik and both wives

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को आज कौन नहीं जानता है. तमाम ट्रोलिंग और विवादों के बाद भी मलिक परिवार रोज अपने व्लॉग शेयर करता है जिसे कई लोग पसंद भी करते हैं. वहीं कोई भी ऐसा यूट्यूबर नहीं होगा जिसने अरमान को रोस्ट (Armaan Malik roasting video) ना किया हो. हजारों की संख्या में अरमान और उनके परिवार की रोस्ट वीडियो यूट्यूब पर मिल जाएगी. ऐसे में रोस्टिंग की बात हो और एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम ना आए ऐसा होना तो नामुमकिन है. एल्विश भी करीब एक साल पहले अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों की जमकर धज्जियां उड़ा चुके हैं. 

    यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा ट्रोल होते रहते हैं. फिर चाहे दो-दो शादियों को लेकर हो या फिर दोनों पत्नियां के एक साथ प्रेग्नेंट होने पर. एल्विश यादव जो इस समय बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं, उन्होंने भी कभी अरमान को जमकर ट्रोल किया और उनपर रोस्ट वीडियो बनाया था. हालांकि कुछ समय पहले अरमान और उनकी पहली पत्नी पायल ने अपने व्लॉग में अपने चाहने वालों से अपील की थी कि वो एल्विश को सपोर्ट करें ताकि वो बिग बॉस ओटीटी 2 जीत जांए. उन्होंने ऐसे इसलिए किया था क्योंकि अरमान और एल्विश दोनों ही हरियाणा से हैं.  

    एल्विश के रिसेटिंग वीडियो की बात करें तो इसे करीब 4 मिलियन से ज्याद लोग देख चुके हैं. ये वीडियो एक साल पुराना है पर बावजूद इसके लोग इसे आज भी देखते हैं. इसमें एल्विश ने जमकर अरमान और उनके परिवार की धज्जियां उड़ाई थीं. इस वीडियो में एल्विश लोगों से पूछते हैं कि दो बीवियों वाले आदमी को क्या कहा जाता है.

    ये भी पढ़ें: अरमान मलिक की तरह आपने कर ली दो शादी तो हो सकती है 7 साल की कैद, कानून जान लीजिए

    इस वीडियो में एल्विश कहते हैं कि अरमान कितने बड़े प्लेयर हैं कि इंडियन मैरिज एक्ट और लॉ के साथ बढ़िया तरीके से खेल गए. इस रोस्ट वीडियो में एल्विश में अरमान की कई रील्स पोस्ट की थी. इसमें वो अरमान के फैमिली फिटनेस वाले चैनल का भी जमकर मजाक उड़ाते नजर आए. हालां कि एल्विश के बखिया उधेड़ने के बावजूद भी अरमान का उन्हें सपोर्ट करने लोगों के पल्ले नहीं पड़ा था. 

    ये भी पढ़ें: Armaan Malik: महीने भर में इतनी कमाई कर लेते हैं दो बीवियों वाले यूट्यूबर, नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे हो

    यहां देखें Elvish Yadav का रोस्ट वीडियो: 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement