Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आएंगी Mia Khalifa? Adult Star ने खुद दिया जवाब

Bigg Boss: कयास लगाए जा रहे थे कि Mia Khalifa बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आने वाली हैं. इसे लेकर अब अडल्ट फिल्म स्टार का एक ट्वीट सामने आया है.

Bigg Boss में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आएंगी Mia Khalifa? Adult Star ने खुद दिया जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर मिया का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि मिया खलीफा जल्द ही टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेने वाली हैं. कहा जा रहा था कि मिया खलीफा बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आने वाली हैं. अब इसे लेकर अडल्ट स्टार का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. 

बिग बॉस में नजर आएंगी मिया खलीफा?
इस सवाल का जवाब देने से पहले आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह की खबरें सामने आईं हों. साल 2015 में भी ऐसी ही चर्चा शुरू हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए गए कि मिया जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, कई रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया था कि कलर्स टीवी ने मिया को शो का हिस्सा बनाने के लिए उनसे संपर्क किया है. साथ ही पूर्व पोर्न स्टार खुद भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि मिया खलीफा को खुद सामने आकर इसपर जवाब देना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Archana Gautam के फिर बदले तेवर, Bigg Boss को दे डाली धमकी, बोलीं-ज्यादा हो रहा है...

उस समय बिग बॉस में अपनी एंट्री की बात को सिरे से खारिज करते हुए मिया ने एक ट्वीट किया था जो अब एक बार फिर वायरल होने लगा है. अपने इस ट्वीट में अडल्ट स्टार ने लिखा था, 'मैं कुछ साफ कर देना  चाहती हूं. मैं कभी भी भारत में एक कदम नहीं रखने वाली हूं. इसलिए जो कोई भी यह कह रहा है कि मैंने बिग बॉस में एंट्री लेने में इन्ट्रेस्ट जताया है, उसे फायर कर देना चाहिए.'

यहां देखें मिया खलिफा का ट्वीट-

 

 

ये ट्वीट भले ही सात साल पुराना हो लेकिन इससे मिया खलीफा के बिग बॉस में नजर आने के कयास कोरी अफवाह साबित हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss से वायरल हुआ Casting Couch का वीडियो, लोग बोले- दिख गई Sajid Khan की सच्चाई

गौरतलब है कि मिया खलीफा ने अक्टूबर 2014 में अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी. यहां उन्होंने महज तीन महीने काम किया और फिर संन्यास ले लिया. हालांकि, रिटायरमेंट लेने के तीन साल बाद यानी साल 2018 में भी मिया सबसे ज्यादा देखी गईं दूसरी पोर्न स्टार साबित हुई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement