Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sumbul Touqeer को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमाना चाहते हैं Fahmaan Khan, एक्टर ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश

फहमान खान(Fahmaan Khan) ने एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी(Priyanka Chahar Choudhary) संग काम करने की इच्छा जाहिर की है.

Sumbul Touqeer को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमाना चाहते हैं Fahmaan Khan, एक्टर ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश

Fahmaan Khan Priyanka Chahar Choudhary: फहमान खान प्रियंका चाहर चौधरी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन टेलीविजन के हैंडसम हंक कहे जाने वाले फहमान खान(Fahmaan Khan) के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोवर्स हैं. वह तमाम टीवी शो में नजर आ चुके हैं. वह इमली, प्यार के वचन धर्मपत्नी और कई अन्य सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. उन्होंने हाल ही में ताबिश पाशा के गाने बेइरादा में एक्ट्रेस हिबा नवाब के साथ रोमांस किया था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था. फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी. 

बता दें कि इस सॉन्ग के लिए हिबा नवाब से पहले सुम्बुल तौकीर खान को ऑफर दिया गया था, ताकि दोनों के फैंस उन्हें एक बार फिर से स्क्रिन पर साथ देख सकें. हालांकि कुछ कारणों के चलते सुम्बुल इस गाने का हिस्सा नहीं बन पाई थीं. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि गाने के निर्माताओं के लिए हिबा कभी भी पहली पसंद नहीं थी, सुम्बुल के अलावा प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर को लेकर भी विचार किया गया था. हालांकि बाद में हिबा को इस गाने के लिए कास्ट किया गया. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फहमान ने प्रियंका के संग काम करने की इच्छा जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें- 'उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और', Fahmaan Khan के साथ हुई Casting Couch की डरावनी घटना

प्रियंका चाहर संग रोमांस करने की फहमान ने जाहिर की इच्छा

फहमान ने कहा कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रियंका को आप अप्रोच कीजिएगा, बोलना कि फहमान का जो गाना आ रहा है, साथ में कर लेना. वो हां कर देगी तो कर लेंगे. कोई टेंशन नहीं है. फहमान की इस बात को सुनने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं कि वह उन्हें उड़ारियां की एक्ट्रेस प्रियंका के साथ रोमांस करते हुए देखेंगे. 

ये भी पढ़ें- Sumbul Touqeer ने किया Fahmaan Khan को गुडबाय Kiss, फैंस बोले- वक्त को यहीं थाम लो

गुम है किसी के प्यार में नजर आ सकते हैं फहमान

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि गुम है किसी के प्यार में के निर्माताओं ने लीप के बाद शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए फहमान से संपर्क किया है. हालांकि इस बात की फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है, कि वह इस सीरियल का हिस्सा बनने वाले हैं. एक्टर ने खुलासा किया है कि फिलहाल शो को लेकर निर्माताओं से बातचीत चल रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement