Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan 39 की उम्र में बनने वाली हैं मां, पति Zaid Darbar के साथ क्यूट वीडियो में यूं दी खुशखबरी

Gauahar Khan ने पति Zaid Darbar के साथ मिलकर एक क्यूट वीडियो के जरिए अपने फैंस के साथ जिंदगी की बड़ी खुशी शेयर की है.

Latest News
Gauahar Khan 39 की उम्र में बनने वाली हैं मां, पति Zaid Darbar के साथ क्यूट वीडियो में यूं दी खुशखबरी

Gauahar Khan Announces Pregnancy: गौहर खान ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gauahar Khan Announces Pregnancy: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बना चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने 2020 में अपने लॉन्ग टॉर्म बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) से शादी की थी. वहीं, अब शादी के 2 सालों पर 39 वर्षीय एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने एक क्यूट वीडियो के जरिए फैंस को खुशबरी दी है तो इंटरनेट पर हलचल मच गई. इस पोस्ट के बाद उन्हें बधाइयां मिलने का दौर शुरू हो गया है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी एक्ट्रेस को विशेज दे रहे हैं.

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये एक एनिमेटेड वीडियो है जिसमें जैद और गौहर एक स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में बेहद प्यारा मैसेज लिखा है- 'एक से दो हो गए जब Z से G मिल गई और अब रोमांच जारी है क्योंकि हम जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं. गौहर, जैद और प्लस वन, जिंदगी के इस नए सफर में आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं'.

ये भी पढ़ें- मंगनी के बाद भी हर लड़की को I Love You बोलते थे Sajid Khan, खुद कहा-मेरा कैरेक्टर ढीला था

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा- 'आपके प्यार और प्रार्थनाओं की जरूरत है Ma sha Allah!'. यही पोस्ट जैद ने भी री-पोस्ट करते हुए अपने फॉलोवर्स के साथ गुडन्यूज शेयर की है. गौहर और जैद के इस वीडियो पर फैंस की तो ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल ही रही हैं लेकिन इसके साथ ही टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुडे कई सेलेब्रिटीज भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए गौहर और जैद को बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि गौहर और जैद ने 25 दिसंबर 2020 में शादी की थी. दोनों की वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट भले ही रही लेकिन इसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ग्लैमरस अंदाज में शिरकत करते दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें- कभी इस नामचीन डायरेक्टर से करने वाली थी गौहर खान शादी, इस वजह से टूटा रिश्ता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement