Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan: पहली बार बेटे के साथ नजर आईं गौहर, लाडले को सीने से लगाकर दिए पैप्स को पोज

Gauahar Khan मां बन गई हैं. उन्होंने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. वहीं अब एक्ट्रेस को पहली बार अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली बार स्पॉट किया गया. देखें Video.

Latest News
Gauahar Khan: पहली बार बेटे के साथ नजर आईं गौहर, लाडले को सीने से लगाकर दिए पैप्स को पोज

Gauahar Khan Zaid Darbar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के लिए इस साल का मदर्स डे काफी खास और यादगार बन गया है. 10 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस और उनके पति जैद दरबार (Gauahar Khan & husband Zaid Darbar) ने पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी. वहीं अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली बार कपल स्पॉट हुआ. गौहर और उनके पति को हॉस्पिटल के बाहर बेटे के साथ देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस बेटे के सीने से लगाए नजर आईं.

गौहर खान ने अपने पहले बच्चे के जन्म के तीन दिन बाद पैप्स को अपनी झलक दिखाई. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर मां बनने के बाद का ग्लो साफ देखा जा सकता है. उनके साथ पति जैद दरबार भी नजर आए. एक्ट्रेस ने बेटे और पति के साथ पैप्स को जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस ने अपने बेटे को व्हाइट कलर के शॉल से कवर किया था. हालांकि बेटे की ज्यादा झलक वीडियो में नजर नहीं आई. 

ये भी पढ़ें: Gauahar Khan के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म, शेयर किया प्यारा पोस्ट

गौहर खान और जैद ने अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के उत्साह को पोस्ट के जरिए साझा किया था. तभी से उनके चाहने वालों और सेलेब्स ने बधाई देनी शुरू कर दी. फिलहाल फैंस को बेबी बॉय के नाम का इंतजार है.

वहीं जैद ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका बेटा उनकी उंगली पकड़े नजर आ रहा है. उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. कैप्शन में जैद ने लिखा 'मेरी सबसे बड़ी दुआ. मैं ईश्वर का बहुत आभारी हूं, इसे संभव बनाने के लिए. मैं अपनी सुंदर और मजबूत पत्नी का बहुत आभारी हूं, जिसने मुझे हमारे नन्हे शहजादे के लिए पिता होने का ये तोहफा दिया. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने सभी माध्यमों से अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजीं, हम वास्तव में की गई हर प्रार्थना की सराहना करते हैं. सभी को बहुत प्यार, कृपया हमें एक परिवार के रूप में आशीर्वाद देना जारी रखें.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

ये भी पढ़ें: Garba के नाम पर भयानक एजेंडा... Muslims की एंट्री पर बहस में कूदीं Gauhar Khan, जाहिर किया गुस्सा

बता दें कि दिसंबर 2020 में गौहर और जैद ने धूम धाम से शादी की थी. दिसंबर 2022 में गौहर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement