Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से कटा Gautam Vig का पत्ता, क्या अब अकेली पड़ जाएंगी Soundarya Sharma?

Bigg Boss 16 से गौतम विग (Gautam Vig) बाहर हो चुके हैं. शो के होस्ट यानी सलमान खान (Salman Khan) ने गौतम के एविक्शन का एलान कर दिया है.

Latest News
Bigg Boss 16 से कटा Gautam Vig का पत्ता, क्या अब अकेली पड़ जाएंगी Soundarya Sharma?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) ने अपना आधा सीजन पूरा कर लिया है. जैसे-जैसे हफ्ते बीत रहे हैं, शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे हैं. इसके साथ ही हर हफ्ते कोई ना कोई घर से बेघर भी हो रहा है. इसी कड़ी में अब बीबी हाउस से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है.  इस हफ्ते गौतम विग (Gautam Vig) बिग बॉस के घर बाहर हो चुके हैं. शो के होस्ट यानी सलमान खान (Salman Khan) ने गौतम के एविक्शन का एलान कर दिया है.  हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने काफी मजेदार अंदाज में एविक्शन के बारे में बताया.

बिग बॉस से आउट हुए गौतम विग
गौतम विज इस सीजन के 50वें दिन बिग बॉस से बाहर हो चुके हैं. सलमान खान ने थोड़ा सस्पेंस बरकरार रखते हुए उनके नाम का ऐलान कर ही दिया. दरअसल, इस हफ्ते गौतम विग के अलावा शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta) और सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) के गले पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी थी. वहीं, बात जब घर से बेघर होने की आई तो सलमान खान ने सबसे पहले शालीन का नाम लिया. इसके साथ ही एक्टर ने कहा, 'शालीन वैसे भी बाहर जाना चाहते थे और अब व्यूअर्स ने उन्हें सबसे कम वोट दिए हैं.' हालांकि, सलमान की इस बात पर किसी कंटेस्टेंट ने भरोसा नहीं किया जिसके बाद वे टीना का नाम लेते हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: आधी रात Soundarya Sharma के साथ बाथरूम जाने पर Gautam Vig ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो मेरे पीछे...

टीना दत्ता का नाम सुन वहां मौजूद हर किसी के होश उड़ गए. लड़ाई-झगड़े के बाद भी शालीन भनोट अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए. हालांकि, फिर थोड़ी ही देर बाद उन्होंने सच बताते हुए गौतम विग का नाम ले ही लिया और इसी के साथ बिग बॉस 16 में गौतम का सफर खत्म हो गया. 

खूब रोईं सौंदर्य
इधर, इस खबर को सुनने के बाद एक तरफ जहां गौतम नॉर्मल दिखाई दिए तो वहीं, सौंदर्य शर्मा फूट-फूटकर रोने लगीं. आपको बता दें कि सौंदर्य शर्मा घर की एकलौती कंटेस्टेंट थीं जो हर वक्त गौतम के साथ खड़ी रहीं. कैप्टेंसी शर्त को मानने के बाद जहां सारे घरवाले गौतम का प्रोटेस्ट कर रहे थे, उस वक्त सौंदर्या ने अकेले सारा घर का काम किया. वहीं, अब जब गौतम घर से बाहर हुए तो सौंदर्य खुद को संभाल नहीं पाईं और उन्हें गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगीं. इतना ही नहीं, उनके जाने के बाद भी सौंदर्या अकेले में रोती हुई देखी गईं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में टूटी रोमांस की हदें, आधी रात में इस तरह से कॉजी हुए Gautam-Soundarya 

खैर, शो के नियम के अनुसार, हर हफ्ते किसी ना किसी को घर से बेघर होना ही पड़ेगा. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि अगले हफ्ते बिग बॉस के घर से किसका सफर खत्म होता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement