Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस मेन किरदार ने कहा शो को अलविदा, बताई वजह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के अहम किरदार ने शो को छोड़ दिया है. इसके पीछे का कारण भी उन्होंने शेयर किया है. पढ़ें पूरी खबर.

Latest News
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस मेन किरदार ने कहा शो को अलविदा, बताई वजह

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टार प्लस (Star Plus) का हिट शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) दर्शकों के बीच काफी फेमस है. इस शो के हर एक किरदार से लोगों का काफी जुड़ाव रहता है. इसी बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. इस शो से एक अहम किरदार ने अलविदा कह दिया है. जी हां, टीवी शो को ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma aka Pakhi) यानी पाखी ने अलविदा कहने का फैसला किया है. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टी भी कर दी है. जानें क्या कारण है जो उन्होंने शो से एग्जिट ले ली है.

गुम है किसी के प्यार में पिछले 3 सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा है. अब खबर आ रही है कि विराट की पत्नी यानी पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एश्वर्या ने बताया, सभी अच्छी चीजों की तरह शो के साथ मेरा जुड़ाव भी खत्म हो रहा है. पाखी का सफर खत्म हो गया है. मैं शो गुम है किसी के प्यार में की कर्जदार हूं, क्योंकि इस शो ने मुझे वो सब कुछ दिया है जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था. मुझे लगता है कि यह नए अवसरों का पता लगाने का समय है.'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है. एक कलाकार को अलग और चुनौतीपूर्ण किरदारों को आजमाते रहना होता है. शो में पाखी का किरदार निगेटिव और पॉजिटिव दोनों रहा है. वो शो का अहम किरदार रही हैं. कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया जिसका उन्होंने हमेशा मुंह तोड़ जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें: TV शो 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के सेट पर लगी भीषण आग, हादसे का वीडियो देख कांप उठेगी रूह

टीआरपी लिस्ट में भी शो गुम है किसी के प्यार में कई बार टॉप 5 में रहा है. शो में नील भट्ट, आएशा सिंह और एश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. कई वजहों से शो सुर्खियां में छाया रहा. आपको बता दें कि नील भट्ट और एश्वर्या शर्मा रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी पति पत्नी हैं.

ये भी पढ़ें: कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचीं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की भवानी काकू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement