Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee: न्यू ईयर पार्टी में बेकाबू हुए फैंस, भीड़ से देबिना को बचाते वक्त गुरमीत को लगी चोट-Video

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर अपनी वाइफ को भीड़ से बचाते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee: न्यू ईयर पार्टी में बेकाबू हुए फैंस, भीड़ से देबिना को बचाते वक्त गुरमीत को लगी चोट-Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूरी दुनिया में इस वक्त न्यू ईयर 2023 (Happy New Year 2023)) का दिल खोलकर स्वागत किया जा रहा है. इस लिस्ट में मनोरंजन जगत का नाम भी शामिल है. 31 दिसंबर की रात फिल्मी दुनिया से लेकर छोटे पर्दे के सितारों तक, हर किसी ने धूमधाम और पूरे जोश के साथ नए साल का वेलकम किया. इस दौरान टीवी के सबसे चहेते कपल में से एक गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भी न्यू ईयर के मौके पर एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने अपने डांस से समां बांधा. अब इसी पार्टी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो इवेंट की शुरुआत का है. दरअसल, जैसे ही गुरमीत और देबिना इस कार्यक्रम में शिकरत करने पहुंचे, वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया. फैंस अपने चहेते कलाकारों के साथ सेल्फी लेने के लिए इतने बेकरार थे कि थोड़ी ही देर बाद वहां धक्का-मुक्की होने लगी. ऐसे में देबिना की सुरक्षा करने में गुरमीत चौधरी ने कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने आगे होकर अपनी लेडी लव को भीड़ से प्रोटेक्ट किया लेकिन इस चक्कर में एक्टर खुद चोटिल हो गए. हालांकि, गनीमत रही की इस दौरान एक्टर को गंभीर चोट नहीं आई.

यह भी पढ़ें- Debina Bonnerjee Baby Girl: 7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं देबिना बनर्जी, स्पेशल अंदाज में शेयर की गुड न्यूज

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से इसकी एक क्लिप साझा की गई है  जिसमें गुरमीत के पैरों पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं. हालांकि, चोट लगने के बाद भी गुरमीत किस कदर शांत बने रहे और फैंस के साथ कितनी सौम्यता से पेश आए, वह काबिले-तारीफ है. एक्टर के इसी स्वभाव को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये बेस्ट हस्बैंड हैं' तो दूसरे ने लिखा, 'भगवान करें सबको ऐसा ही पति मिले.' हालांकि, इस दौरान कई लोग इसके लिए एक्टर को ट्रोल भी करते नजर आए. इसी कड़ी में एक यूजर लिखते हैं, 'अरे कोई एंबुलेंस बुलाओ, इतनी चोट लगी है बेचारे को' तो दूसरे ने लिखा, 'इतनी बॉडी बनाई और ये नाजुक कली जैसा शो ऑफ  कर रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'अरे बाप रे, इमरजेंसी रूम में एडमिट करना पड़ेगा बहुत भयंकर चोट लगी है. डॉ बुलाओ कोई, सांस नहीं आ रही है.' इस सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ये इतनी सी चोट सोशल मीडिया पर ऐसे दिखाएंगे जैसे छाती पर गोली खाकर आएं हों.'

यह भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary ने घर का खाना खाकर बनाई शानदार बॉडी, दे डाला 7 दिनों में जिंदगी बदलने का मंत्र

बता दें कि गुरमीत और देबिना की मुलाकात साल 2008 में टीवी के फेमस शो रामायण के सेट पर हुई थी. दोनों ने शो में राम और सीता का किरदार निभाया था. यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और फिर साल 2011 में ये कपल सात फैरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो गया. अभी हाल ही में कपल की दुनिया में दूसरी बेटी ने कदम रखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement