Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Flood ने बरपाया कहर, Rubina Dilaik को परिवार की हुई टेंशन, बोलीं 'नहीं हो पाई घंटो तक बात पर...'

TV एक्ट्रेस Rubina Dilaik का परिवार हिमाचल में रहता है जहां इस समय बारिश, बाढ़ और लैंड स्लाइड से तबाही हो रखी है. एक्ट्रेस इस दौरान अपने परिवार वालों को लेकर काफी परेशान थीं.

Latest News
Himachal Flood ने बरपाया कहर, Rubina Dilaik को परिवार की हुई टेंशन, बोलीं 'नहीं हो पाई घंटो तक बात पर...'

Himachal Pradesh Flash flood : Rubina Dilaik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh flood) में बीते कुछ दिनों से भारी बारिश (Himachal Pradesh rains) का कहर जारी है. कई जगह भूस्खलन (Himachal Pradesh landslide) हुआ और अचानक बाढ़ आ गई. इस दौरान कई इलाके जलमग्न हो गए, सड़कें, गाड़ियां और घर बह गए और कई लोगों ने अपनी जान गवां दी. इसको लेकर टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) काफी परेशान हैं क्योंकि उनका परिवार हिमाचल में रहता है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका परिवार सुरक्षित है पर फिर भी वो उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं.

हिमाचल प्रदेश के शिमला की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक मुंबई में रहती हैं पर उनका परिवार आज भी वहीं रहता है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने टीवी पर भयानक मंजर को देखा था जिससे वो परिवार को लेकर काफी परेशान हो गईं. Hindustan Times को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा 'टीवी पर मंजर डरावना था. कुछ दिन पहले, जब कोई नेटवर्क नहीं था और मैं घंटों तक अपने परिवार से संपर्क नहीं कर सकी, तो मुझे चिंता हुई लेकिन भगवान का शुक्र है, मैं अपने माता-पिता से बात करने में सक्षम हूं और वे ठीक हैं. वो अच्छी स्थिति में हैं लेकिन हम उनके बारे में चिंतित हैं.'

एक्ट्रेस ने कहा 'हमारा घर पहाड़ पर है, जो कुछ हद तक सुरक्षा प्रदान करता है लेकिन, भूस्खलन से नुकसान भी है. फिलहाल अब तक कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी.'

ये भी पढ़ें: Himanchal Pradesh Flood में फंस गया ये मशहूर एक्टर, वीडियो में दिखाया डरावना मंजर, बोले 'कभी नहीं सोचा था'

वहीं जाने- माने एक्टर रुसलान मुमताज भी हिमाचल प्रदेश में आई भीषण बाढ़ में फंस गए थे. रुसलान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आस- पास का भयावह नजारा दिखाया था जिसमें वो अपनी हालत भी बयां कर रहे थे. रुसलान ने बताया है कि वो यहां से निकल नहीं पा रहे हैं और चारों तरफ से बुरी तरह बाढ़ से घिरे हुए हैं. रुसलान जगह- जगह शेल्टर लेकर किसी तरह बच रहे हैं. हालांकि बाद में उन्होंने बताया था कि वो ठीक हैं और सुरक्षित जगह पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement