Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hina Khan का बॉयफ्रेंड Rocky Jaiswal संग हुआ ब्रेकअप? धोखे वाला पोस्ट देखकर चौंके लोग

Hina Khan सालों से Rocky Jaiswal को डेट कर रही हैं. वहीं, अब उनका 'धोखे' वाला पोस्ट देखकर ब्रेकअप की अफवाहें फैल रही हैं.

Latest News
Hina Khan का बॉयफ्रेंड Rocky Jaiswal संग हुआ ब्रेकअप? धोखे वाला पोस्ट देखकर चौंके लोग

Hina Khan Break Up With Boyfriend Rocky Jaiswal: हिना खान, रॉकी जयसवाल ब्रेकअप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी से लेकर रिएलिटी शोज और फिल्मों तक में अपना जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में जो पोस्ट किया उसने सभी को हैरान कर दिया. हिना के इस पोस्ट के बाद ऐसी खबरें फैल रही हैं कि उनका बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ ब्रेकअप (Break Up) हो गया है. सिर्फ यही नहीं ऐसी भी अफवाहें हैं कि हिना को प्यार में धोखा मिला है और वो बेहद दुखी हैं.

दरअसल, हिना खान ने बीती रात एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने धोखे की बात कही थी. हिना के इस पोस्ट के बाद से ही ऐसी खबरें फैल रही हैं कि हिना को प्यार में धोखा मिला है. हिना खान ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'विश्वासघात ही एकमात्र सत्य है जो टिका रहता है'. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- 'देर रात वाले ख्याल'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ही नहीं कपड़ों के लिए इन एक्ट्रेसेस को भी झेलने पड़े भद्दे कमेंट्स

Hina Khan Break Up With Boyfriend Rocky Jaiswal

इससे पहले भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें हिना ने लिखा था कि- 'अपने आप को उस अंधेपन के लिए क्षमा करना याद रखें जिसकी वजह से आप धोखा देने वाले लोगों के रास्ते में आ गए. कभी-कभी अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता है'. धोखे को लेकर हिना के बैक-टू-बैक पोस्ट देखकर फैंस परेशान हो गए हैं. ट्विटर पर तो कईयों ने पोस्ट शेयर कर ऐसी अफवाहें फैलानी शुरू कर दी हैं कि हिना को प्यार में धोखा मिला है और उनका बॉयफ्रेंड रॉकी से ब्रेकअप हो गया है.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Bikini Photos: हिना के अंदाज से इंटरनेट पर तहलका, लोग बोले- जलपरी...

हालांकि, इस पूरे मामले पर हिना ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और ना ही उनके बॉयफ्रेंड रॉकी की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है. बता दें कि हिना और रॉकी एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी और तब से दोनों अकसर एकसाथ नजर आ जाते हैं. कुछ वक्त पहले तो एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर भी रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि शादी उनके दिमाग में है लेकिन अभी वो इस पर सोचना नहीं चाहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement