Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hina Khan: हिना खान ने बॉयफ्रेंड को कार पार्किंग में किया किस तो ट्रोलर्स को लगी मिर्ची, एक्ट्रेस को कही ये बुरी बातें

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस Hina Khan अपने बॉयफ्रेंड Rocky Jaiswal के साथ एयरपोर्ट पार्किंग पर लिप लॉक करते हुए देखी गई हैं. कपल का किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Hina Khan: हिना खान ने बॉयफ्रेंड क�ो कार पार्किंग में किया किस तो ट्रोलर्स को लगी मिर्ची, एक्ट्रेस को कही ये बुरी बातें

Hina Khan Rocky Jaiswal Liplock video Viral: हिना खान रॉकी जायसवाल का लिपलॉक करते वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं. एक बार से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, हिना खान मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ नजर आई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करते हुए देखी गई हैं, जिसको लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

दरअसल, बुधवार के दिन एक्ट्रेस पर हिना खान श्रीनगर जाते हुए देखी गई हैं. उसी दौरान हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को किस करते हुए पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया है. कपल का इस रोमांटिक अंदाज देख कर यूजर्स काफी हैरान हैं. इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद नेटिजन्स ने अभिनेत्री की खिंचाई की है और उनके इस लिप लॉक को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया है. 

ये भी पढ़ें- Hina Khan ने ऑफ शेल्डर शर्ट पहनकर दिखाया हॉट अवतार, लोगों को नहीं आया रास, लगा दी क्लास, बोले 'शर्म करो अभी उमरा किया है'

बॉयफ्रेंड संग लिप लॉक करते दिखीं हिना खान

वायरल हुए एक वीडियो में हिना को एयरपोर्ट पर वॉक करते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने पैपराजी के साथ मस्ती मजाक भी किया और उन्हें श्रीनगर आने के लिए कहा क्योंकि मुंबई में बहुत गर्मी है. एक्ट्रेस पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

लुक की बात करें तो इस दौरान हिना खान ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप, रिप्ड डेनिम जींस और ब्लैक कोट पहना हुआ था. एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं, तो उनके बॉयफ्रेंड रॉकी उन्हें लेने के लिए पहुंचे थे. तभी दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और लिप लॉक किया. कपल भी पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आए. 

ये भी पढ़ें- Hina Khan ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, सिक्योरिटी में लगाने पड़े कई गार्ड्स

यूजर्स ने हिना को किया ट्रोल

हालांकि हिना खान और रॉकी जायसवाल के इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. कपल के इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स नाराजगी जताते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-  मुस्लिम के नाम पर कलंक है ऐसे मुसलमान लोगों को मक्का मदीना शरीफ में घुसने नहीं देना चाहिए. एक अन्य ने कहा, ओह .. मैडम का उमराह हुआ है और मैडम चालू हो गए, बस नाम के लिए उमरा का दिखावा.  हालांकि, कुछ फैन्स ने हिना और रॉकी पर प्यार बरसाया और उन्हें बेस्ट कपल बताया.

हिना और रॉकी एक दूसरे को कर रहे हैं लंबे समय से डेट

आपको बता दें कि हिना खान और रॉकी जायसवाल बीते कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हिना और रॉकी अक्सर ही एक साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं और एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement