Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Isha Malviya की जिंदगी में फिर लौटा प्यार, अब इस यूट्यूबर को कर रहीं डेट? खुद रिवील कर दी सच्चाई

Samarth Jurel से ब्रेकअप के बाद अब Isha Malviya फिर से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फेमस Youtuber को डेट कर रही हैं. जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Latest News
article-main

Isha Malviya Dating Elvish Yadav?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आए समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) का ब्रेकअप हो गया है. अलग होने के बाद समर्थ ने ईशा पर कई आरोप लगाए थे. वहीं ईशा ने भी खुलासा किया था कि बिग बॉस 17 खत्म होने के ठीक बाद उन्होंने समर्थ से ब्रेकअप कर लिया था. इसी बीच ईशा फिर से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई हैं. खबरें हैं कि वो फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को डेट कर रही हैं. इस मामले पर एक्ट्रेस ने अब खुद रिएक्ट किया है और सच्चाई बताई है.

ईशा मालविया ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के साथ अपने रिलेशनशिप की अटकलों को लेकर खुलकर बात की है. हाल ही में ईशा और एल्विश का बीच पर घूमते हुए एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसके बाद उनके रिश्ते को लेकर चर्चा होने लगी. अब इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने इसे लेकर बात की और कहा कि उनके और एल्विश के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं. 

ईशा ने कहा 'ये उस समय की बात है जब मेरा गाना वे पागला रिलीज हुआ था. मैं एल्विश को जानती थी पर मिली नहीं थी उससे. मैं फिर उससे मिली और हमने साथ में रील बनाई थी जो वायरल हो गया. हमारे बीच कुछ भी नहीं है.'


ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस के टॉयलेट में होता है माइक', ईशा मालवीय ने किया शॉकिंग खुलासा


Bigg Boss के घर में छाई रहीं Isha

बिग बॉस 17 में एंट्री लेते ही ईशा मालवीय छा गई थीं. शो में उनके अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिला था. ईशा ने भले ही अपने एक्स अभिषेक कुमार के साथ बिग बॉस में एंट्री ली थी पर बाद में जब समर्थ जुरेल की एंट्री हुई तो सब बदल गया. ईशा ने समर्थ के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया जिसके बाद दोनों कई बार सुर्खियों में रहे. वहीं, शो के खत्म होने के बाद एक्ट्रेस ने ब्रेकअप कर लिया था.


ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 की Isha Malviya और Samarth Jurel के रास्ते हुए अलग, एक्ट्रेस ने लगाई ब्रेकअप की मुहर


Samarth ने Isha पर लगाए कई इल्जाम

ब्रेकअप के बाद समर्थ कई बार ईशा के खिलाफ बात करते हुए नजर आए. उन्होंने ईशा की आलोचना की और उन्हें अवसरवादी कहा. इसपर एक्ट्रेस ने भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा 'हमने खुद को क्लोजर दिया और आगे बढ़ गए. अभी नहीं जम रहा है तो जबरदस्ती घसीटेंगे तो क्या फायदा है. '

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement