Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma कानूनी पचड़े में फंसे, 7 साल पहले हुए इस वाकये की वजह से दर्ज हुआ केस

Kapil Sharma सात पहले हुए एक वाकये की वजह से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. कपिल पर आरोप है कि उन्होंने छह शहर में शो करने का कॉन्ट्रैक्ट लिया था, जिसमें एक में शो नहीं कर पाए. इस वजह से कपिल ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लघन किया है.

Kapil Sharma कानूनी पचड़े में फंसे, 7 साल पहले हुए इस वाकये की वजह से दर्ज हुआ क��ेस

Kapil Sharma : कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट को पूरा नहीं करने के मामले में केस दर्ज किया गया है. कॉमेडी किंग इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा में ट्रिप पर हैं, जहां उन्हें कई स्टेज शो में परफॉर्म करना है. अब देखना होगा कि कपिल का इस मामले में क्या जवाब आता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा पर दर्ज हुए केस का मामला साल 2015 का है जब उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट के लिए साइन तो किया था लेकिन परफॉर्म नहीं किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, साई यूएसए इंक ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका दौरे के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है. अमेरिका में शो के जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के मुताबिक, मामला उन छह शो का है, जिन्हें कपिल शर्मा ने 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन किया था, जिसके लिए कॉमेडियन को पेमेंट किया गया था.

जेटली का आरोप है कि अभिनेता उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म करने में नाकाम रहे, जिसका उन्होंने वादा किया था और नुकसान की भरपाई के लिए प्रतिबद्ध थे.

ये भी पढ़ें - Kapil Sharma के शो ट्रांसलेट करके देखता है उनका ये विदेशी फैन, देखें वीडियो

इस बारे में प्रमोटर अमित जेटली ने कहा, "उन्होंने परफॉर्म नहीं किया और कोई जवाब नहीं दिया, हालांकि हमने अदालत के समक्ष उनसे संपर्क करने के लिए कई बार कोशिश की."

उन्होंने आगे ईटाइम्स टीवी को बताया किया कि मामला अभी भी न्यूयॉर्क की अदालत में लंबित है और वे निश्चित रूप से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. अभिनेता वर्तमान में कनाडा में हैं और जुलाई के दूसरे सप्ताह में न्यूयॉर्क में परफॉर्म करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें - Kapil Sharma ने बीवी Ginni Chatrath को लेकर सबके सामने कह डाली ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

कपिल पिछले महीने कनाडा के लिए रवाना हुए थे. वह पहले ही वैंकूवर में अपनी टीम के साथ परफॉर्म कर चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल हैं. दी कपिल शर्मा शो की कास्ट अब एक और लाइव शो के लिए टोरंटो में करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement