Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने चलती हुई सीढ़ियों पर किया था किस, वायरल वीडियो पर आया एक्टर का रिएक्शन

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash Kissing Video: हाल ही में वायरल हुए किसिंग वीडियो पर करण कुंद्रा ने अपना रिएक्शन दिया है. करण कुंद्रा इस बात से चिंतित दिखे कि उनकी मां इस वीडियो को देखेंगी तो क्या रिएक्शन देंगी?

Latest News
 Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने चलती हुई सीढ़ियों पर किया था किस, वायरल वीडियो पर आया एक्टर का रिएक्शन

Karan Kundrra-Tejjaswi Prakash : करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Karan Kundrra-Tejasswi Prakash Kissing Video: करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस कपल का किसिंग वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. इस कपल को लिफ्ट में किस करते हुए देखा गया था, जिसने शायद उनके दोनों के फैंस का सोशल मीडिया पर खुशी का ठिकाना नहीं था. लगातार सोशल मीडिया पर दोनों के किसिंग वीडियो की चर्चाएं हो रही हैं. अब करण ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को हवाई अड्डे पर देखा गया था जब उन्हें पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज दिया. फोटोग्राफर्स ने कपल से उनके वायरल होने वाले वीडियो पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा. इस सवाल से तेजस्वी स्पष्ट रूप से घबरा गईं और सवाल का जवाब देने से बचने के लिए वह अपना मास्क पहन लेती हैं.

पैपराजी के अपने सवाल के साथ करण कुंद्रा की ओर मुड़ते हैं, जिस पर एक्टर ने शानदार रिएक्शन दिए. करण ने कहा कि वह चिंतित हैं कि वीडियो पर उनकी मांओं का क्या रिएक्शन होगा. 

ये भी पढ़ें - Sonali Phogat की मौत से खौफजदा हैं Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट, कहा- मुझे बहुत डर...

देखें वीडियो

इस दौरान जहां करण कुंद्रा एक ब्राइट नीले रंग की ड्रेस में दिख रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद पैंट और एक कैप के साथ उन्होंने कंपलीट किया था. वहीं तेजस्वी प्रकाश ढीले ब्राउन रंग के जंपसूट में बहुत सुंदर लग रही थीं. इस वीडियो पर यूजर्स ने लिखा, "भगवान उन्हें आशीर्वाद दे" जबकि एक अन्य नेटिजन ने कहा, "शुद्ध आत्माएं." एक अन्य फैंस ने कहा, "करण कुंद्रा यहां शरमाते हुए सबसे प्यारे हैं." एक फैन ने लिखा, "वे बहुत प्यारे हैं."

ये भी पढ़ें - Nia Sharma क्या कर रही हैं Paras Kalnawat को डेट, जानिए क्या है सच्चाई? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

वीडियो में कपल एक लिफ्ट में थे जिसमें वे दोनों अलग-अलग रास्ते जा रहे थे. हालांकि, जब दोनों की राहें मिलीं तो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने एक दूसरे को किस किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement