Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash जल्द लेने वाले हैं सात फेरे, एक्टर ने कर दिया कंफर्म

बिग बॉस 15 की जोड़ी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पिछले साल शो में एक दूसरे के करीब आए. दोनों की नजदीकियां प्यार में बदल गई. अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम देने का फैसला किया है.

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash जल्द लेने वाले हैं सात फेरे, एक्टर ने कर दिया कंफर्म

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash : करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Karan Kundrra-Tejasswi Prakash: टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे चर्चित कपल में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने प्यार को लोगों के सामने जाहिर करने में कभी गुरेज नहीं किया है. वे पहली बार सलमान खान (Salman Khan) की तरफ से होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आए थे. शो में दोनों की नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गईं. फैंस इस जोड़ी को इतना पसंद करते थे कि लोग उन्हें प्यार से 'तेजारन' बुलाने लगे. करण कुंद्रा ने हाल ही में फिल्मी मिर्ची के साथ एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश से शादी करने के अपने इरादे का खुलासा किया.

बिग बॉस 15 की जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले साल शो में अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहे. बीते दिनों तेजस्वी और करण की गुपचुप सगाई के बारे में कई अफवाहें थीं. ऐसी कई अफवाहें भी आई हैं कि यह जोड़ी गुप्त रूप से शादी कर ली हैं. जबकि दोनों ने पहले कई मौकों पर ऐसी अफवाहों का खंडन किया है, करण ने आखिरकार स्वीकार किया है कि उनकी शादी की योजना है.

ये भी पढ़ें - मांग में सिंदूर लगाए करण कुंद्रा के साथ दिखीं Tejasswi Prakash, लोग बोले- चुपके से कर ली शादी?

फिल्मी मिर्ची के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में, करण से पूछा गया कि वह कब शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "जल्दी ही होनी चाहिए." उन्होंने यह भी साझा किया, “सब कुछ सही चल रहा है. सब कुछ बढ़िया चल रहा है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा म्यूजिक वीडियो 'बारिश' में नजर आए थे. अपनी शानदार केमिस्ट्री उन्होंने फैंस का दिल जीता था. तेजस्वी अब नागिन 6 में लीड रोल भूमिका निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें - Tejasswi Prakash के विनर बनने पर नाराज हुईं Karan Kundra की बहन, Bigg Boss पर साधा निशाना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement