Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmera Shah ने नशे में किया था पति Krushna Abhishek को Kiss, वायरल Video पर बोलीं 'पीकर नॉटी हो गई'

Kashmera Shah ने पति कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ किस वाले वीडियो पर सफाई दी है. आइए जानते हैं इसे लेकर एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा-

Latest News
Kashmera Shah ने नशे में किया था पति Krushna Abhishek को Kiss, वायरल Video पर बोलीं 'पीकर नॉटी हो गई'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक पर कमाल दिखा चुकीं एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का यही अंदाज देखने को मिला था. सोशल मीडिया पर कश्मीरा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ. इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी पैप्स को बोल्ड पोज देती तो कभी सबके सामने अपने पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को किस करती नजर आईं. ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने दावा किया था कि कश्मीरा नशे में हैं. वहीं, अब इसे लेकर खुद एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कश्मीरा शाह हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स के साथ एक पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान पति कृष्णा भी एक्ट्रेस के साथ रहे.  पार्टी के बाद पहले कश्मीरा ने पैपराजी के सामने कई बोल्ड पोज दिए. इस दौरान जब कृष्णा अभिषेक ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो कश्मीरा ने अपने बेटर हाल्फ को हाथ पकड़कर वहां खींचा और फिर सबके सामने लिप किस किया. इसके बाद से ही एक्ट्रेस को नशे में धुत्त होकर इस तरह की हरकत करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, अब इस पूरे मामले पर कश्मीरा ने सफाई दी है.  

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma के संग Krushna Abhishek की 'लड़ाई' का क्या है सच?

मामले को लेकर ई टाइम्स संग हुई एक बातचीत के दौरान कश्मीरा शाह ने कहा, 'लोग कह रहे हैं कि मैं नशे में थी इसलिए ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी. जबकि असल बात तो ये है कि मैं हद से ज्यादा थकी थी. मैं तभी अमेरिका से लौटी थी, घर पहुंची और फिर पार्टी में चली गई. इसलिए खड़े होने में मुश्किल हो रही थी.'कश्मीरा ने आगे कहा, 'मेरे पास एक वाइन का गिलास भी था. अगर उसे पीकर मैं थोड़ा नॉटी बना गई तो मुझे पता नहीं.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि कृष्णा अभिषेक के साथ कश्मीरा शाह की ये दूसरी शादी है. दोनों साल 2013 में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे थे. कपल के दो बेटे भी हैं. 

यह भी पढ़ें- कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का शो, बताई ये वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement