Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan को 80 साल की उम्र में लगता है इस बात का डर, कांपने लगते हैं हाथ-पांव

KBC 14: Amitabh Bachchan जल्द ही अपने मशहूर गेमशो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के जरिए वापसी करने वाले हैं. शो को लेकर उनकी कैसी तैयारी है, इस बारे में अमिताभ बच्चन ने कई खुसाले किए हैं.

Amitabh Bachchan को 80 साल की उम्र में लगता है इस बात का डर, कांपने लगते हैं हाथ-पांव

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

KBC 14: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बच्चन मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के पिछले 12 सीजन को होस्ट कर चुके हैं. एक बार फिर अमिताभ बच्चन 7 अगस्त को केबीसी 14 के साथ वापसी करेंगे. बॉलीवुड सुपरस्टार जानते हैं कि अपनी शानदार आवाज और अपीयरेंस से कैसे लोगों के दिल को जीता जा सकता है. पीकू स्टार को शो की मेजबानी के लिए कैसे तैयारी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि वह अभी भी एक एपिसोड से पहले डर जाते हैं और उनके हाथ पांव कांपने लगते हैं. 

मुंबई में केबीसी 14 के लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने शो से जुड़ी कई बातों को बताया. कौन बनेगा करोड़पति की तैयारियां कैसी चल रही हैं. इस बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, "ये बड़ा भयंकर सवाल है, क्योंकि हाथ पाव कांपने लग जाते हैं. अभी यहां से निकलूंगा तो सोचूंगा क्या होगा कल, कैसे होगा. हर दिन एक डर लगता है कि कैसे कंडक करेंगे आप अपने आपको."

ये भी पढ़ें - KBC 14: Amitabh Bachchan के सवालों में पास हुए Aamir Khan, जीत ली है चौंकाने वाली रकम?

उन्होंने आगे कहा कि यह शो होस्ट, कंटेस्टेंट और दर्शकों का आपसी प्रयास से पूरा हो पाया है. उन्होंने कहा, "जिस तरह से दर्शक मेरा स्वागत करते हैं, वह काफी प्रेरक है. जब वे आते हैं, तो मैं हमेशा उनका धन्यवाद करता हूं क्योंकि हम उनकी वजह से हैं. उनकी रुचि और प्यार हमें शो को जारी रखने के लिए प्रेरित करता है. यह प्रतियोगियों पर भी निर्भर करता है और यह आपसी प्रयास की तरह है. हर कोई एक साथ आ रहा है. मुझे लगता है कि इस आधुनिक दुनिया में हम सभी अलग अलग दिशाओं में जा रहे हैं और अपना जीवन जी रहे हैं लेकिन यह एक ऐसा शो है जो सभी को एक साथ लाता है."

ये भी पढ़ें - Amitabh Bachchan ने इस मामले में Virat Kohli- Dhoni को पछाड़ा, सुनकर गदगद हो जाएंगे फैंस

शो का 14 वां सीजन 7 अगस्त, रविवार रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा. यह शो भारतीय स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मनाकर अपनी यात्रा की शुरुआत करेगा. डेब्यू एपिसोड में, 5 पद्म भूषण पुरस्कार विजेता शो की शोभा बढ़ाएंगे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम, फुटबॉलर सुनील छेत्री और कारगिल युद्ध के दो दिग्गज शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement