Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 14 Live: Amitabh Bachchan के शो पर पहली बार हुई टेक्निकल गड़बड़ी, दिखा ऐसा नजारा

KBC 14 Live: केबीसी के आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट के टैलेंट से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इतने हैरान रह गए कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा खतरा बता डाला.

Latest News
KBC 14 Live: Amitabh Bachchan के शो पर पहली बार हुई टेक्निकल गड़बड़ी, दिखा ऐसा नजारा

KBC 14: केबीसी 14

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: KBC 14 Live: टीवी का मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का सीजन 14 इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन दिलचस्प कंटेस्टेंट पहुंचते हैं और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के मुश्किल से मुश्किल सवालों का जवाब देते दिखाई देते हैं. कई लाखों जीत जाते हैं तो कई जल्दी ही आउट हो जाते हैं. वहीं, केबीसी 14 (KBC 14) के आज के एपिसोड में बीते कल की रोल ओवर कंटेस्टेंट ऐश्वर्या से हुई. उन्होंने बीते एपिसोड में 80 हजार रुपए जीत लिए थे और आज का गेम 9वें सवाल से गेम शुरू किया.

शो पर अमिताभ बच्चन ने दिखाया कि कंटेस्टेंट ऐश्वर्या कैसे रील वीडियोज बनाती हैं और इनके रील कैरेक्टर का नाम है 'गजोधर चाची'. वहीं, रील में ऐश्वर्या का एक्टिंग टैलेंट देखकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए और उनके कह डाला कि 'अच्छा हुआ कि आप डेंटिस्ट बन गईं, अगर फिल्म लाइन में आ जाती तो कईयों की नौकरी चली जाती'.

KBC 14

वहीं, केबीसी पर चौथे सवाल में जब कंटेस्टेंट ने 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया तो टेक्निकल गड़बड़ी हो गई. वीडियो कॉल पर नेटवर्क नहीं आने के कारण कट गई लेकिन तब तक टाइमर शुरू हो चुका था. शो पर पहली बार ऐसा हुआ कि टेक्निकल गड़बड़ी की वजह से टाइमर दोबारा शुरू हुआ और फिर कंटेस्टेंट को सही जवाब मिला.

ये भी पढ़ें- KBC 14 Live: सवालों के ऑप्शन में पहली बार हुआ ऐसा अजीब कारनामा, Amitabh Bachchan भी चौंके

आज केबीसी में पूछे गए सवाल
सवाल- इनमें से किस फिल्म के लिए उसके मुख्य अभिनेता ने एक पियानो वादक अक्षय वर्मा से प्रशिक्षण लिया था?
जवाब- अंधाधुन

सवाल- विक्टोरियन गॉथिक के साथ मुबंई में किस अन्य वास्तुशिल्पीय शैली का समूह यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल है?
इस सवाल के साथ ऐश्वर्या ने ऑडिएंस पोल लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया और सही जवाब दिया- आर्ट डेको

सवाल- गुजरात के बाद किस भारतीय राज्य की तटरेखा दूसरी सबसे लंबी तटरेखा है?
जवाब- आंध्र प्रदेश

ये भी पढ़ें- KBC 14: नेपाल बॉर्डर से जुड़े सवाल का गलत जवाब देकर आउट हुईं कंटेस्टेंट, अमिताभ भी चौंक गए

सवाल- एक ऑस्ट्रेलियाई चूहा ब्रैंबल के मैलोमिस इनमें से किस कारण से विलुप्त होने वाला स्तनपयी जीव था?
इस सवाल के साथ ऐश्वर्या ने लाइफ लाइन 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' का इस्तेमाल किया और इस दौरान एक टेक्निकल गड़बड़ी हो गई. वीडियो कॉल पर नेटवर्क नहीं आने के कारण कुछ दिक्कत हो गईं और टाइमर शुरू होने के बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गया. इसका हल निकालते हुए वीडियो कॉल नहीं बल्कि एक नॉर्मल कॉल की गई और तब जाकर ऐश्वर्या की दोस्त ने इस सवाल का सही जवाब बताया- क्लाइमेट चेंज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement