Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: अनजाने में रोहित शेट्टी की फिसली जुबान, लीक कर दिया शो के विनर का नाम?

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 जल्द ही कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. मगर इससे पहले ही रोहित शेट्टी ने शो के विनर के नाम का हिंट दिया है.

Latest News
Khatron Ke Khiladi 12 Winner: अनजाने में रोहित शेट्टी की फिसली जुबान, लीक कर दिया शो के विनर का नाम?

Khatron Ke Khiladi 12 Winner Name Leaked : खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर का नाम लीक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद यदि किसी रियलिटी शो (Reality Show) के विनर का नाम जानने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं वह कलर्स टीवी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की तरफ से होस्ट किया जाने वाले रियलिटी साउथ अफ्रीका (South Africa) में शूट किया गया. शो का दो हफ्ते बाद कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा मगर इससे पहले ही शो के विनर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं होने लगी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि किसी और ने नहीं बल्कि शो के होस्ट खुद रोहित शेट्टी ने ही इसके विनर का संकेत दे दिया है. 

मीडिया से बातचीत के दौरान रोहित शेट्टी ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट और कंटेस्टेंट्स का हाल बताया. रोहित शेट्टी ने मीडिया से बातचीत के दौरान शो की तैयारी और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में भी खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें - Khatron Ke Khiladi 12 से हुआ एक और चौंकाने वाला एविक्शन, ये पॉपुलर एक्टर बाहर

मगर क्या आपको मालूम है कि इस बार सीजन 12 में रोहित शेट्टी की पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन है? तो आपको बता दें इस बार कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक रोहित शेट्टी की फेवरेट हैं. बातों बातों में रोहित शेट्टी ने ये भी कहा कि इस बार रुबीना के ज्यादा चांस हैं शो को जीतने के. 

ये भी पढ़ें - Sriti Jha In Khatron Ke Khiladi 12: डेयरिंग हो गईं कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा, मगरमच्छ को किया Kiss

बीते दिनों खबर थी कि रुबीना दिलैक की जर्नी इस शो में अब खत्म हो चुकी है, मगर रोहित शेट्टी के इस बयान से यह साफ हो गया है कि वह अभी भी शो में बनी हुई हैं. रोहित शेट्टी की मानें तो यह रुबीना अपने हर स्टंट को बेहतर तरह से परफॉर्म करती हैं और उसे जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. रोहित शेट्टी ने बताया कि रुबीना आसानी टॉप 5 में जगह बना लेंगी और इस बात के भी ज्यादा चांस है कि वह शो को जीत सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement