Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम Vikas Sethi का हुआ निधन, 48 की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी शो में काम कर चुके विकास सेठी (Vikas Sethi) का 48 की उम्र में निधन हो गया है.

Latest News
क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम Vikas Sethi का हुआ निधन, 48 की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

Vikas Sethi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी इंडस्ट्री से एक हैरान वाली खबर सामने आई है. दरअसल, क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुके एक्टर विकास सेठी (Vikas Sethi) का 48 की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. यह खबर फैंस समेत उनके साथी टीवी कलाकारों के लिए काफी हैरान करने वाली है. इस घटना के बाद टीवी इंडस्ट्री में दुख की लहर दौड़ पड़ी है. 

विकास सेठी के निधन की खबर ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है. क्योंकि 48 साल की उम्र में भी वो काफी फिट थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से रविवार 8 सितंबर को हुआ है. टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें नींद के दौरान ही दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मौत हो गई. हालांकि एक्टर के निधन को लेकर अभी तक उनके परिवार, उनकी पत्नी की ओर से किसी भी प्रकार का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें- करिश्मा कपूर की कॉपी है 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की ये एक्ट्रेस, ये 4 फोटो देख घूमा फैंस का दिमाग

इन टीवी शो और फिल्मों में कर चुके हैं काम

विकास सेठी एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू से घर घर में काफी पॉपुलर थे. यह शो करीब आठ सालों तक चला था. इस शो के अलावा उन्होंने कहीं तो होगा में भी काम किया था. एक्टर के काम को दर्शकों ने खूब सराहा था. इसके अलावा वह करीना के साथ फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में रॉबी के रोल में नजर आ चुके हैं. साथ ही वह  2001 में 'दीवानापन' और तेलुगू हिट फिल्म आईस्मार्ट शंकर में दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ें- इन 5 टीवी शो को IMDB पर मिली सबसे खराब रेटिंग, फिर भी रहे दर्शकों के फेवरेट

फैंस को लगा विकास की मौत का झटका

बता दें कि विकास के परिवार में उनकी पत्नी और दो जुड़वा बच्चे हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो पोस्ट किया करते थे. वहीं, इंस्टाग्राम पर विकास की आखिरी पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें वह अपनी मां के साथ दिख रहे हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- बहुत बुरा लग रहा है, मैंने कभी नहीं सोचा भी नहीं था कि 8 सितंबर का दिन इतना बुरा होगा और इतनी घटिया खबर सोशल मीडिया खोलते ही सामने आएगी. दूसरे ने लिखा- मरने के लिये बहुत कम उम्र है. इससे मेरा दिल टूट गया है. हमें अभी भी फिल्मों और टीवी शो में आपकी भूमिका याद है. आप शानदार एक्टर थे और इंसान भी. आपकी आत्मा को शांति मिले.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement