Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahhi Vij को हुआ कोरोना, वीडियो में बताए नए COVID के खतरनाक लक्षण, 4 दिन में हुई ऐसी हालत

Mahhi Vij ने बताया है कि उन्हें कोरोना हुआ है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर नए COVID- 19 के लक्षण भी बताए हैं.

Mahhi Vij को हुआ कोरोना, वीडियो में बताए नए COVID के खतरनाक लक्षण, 4 दिन में हुई ऐसी हालत

Mahhi Vij Corona Positive: माही विज कोरोना पॉजिटिव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mahhi Vij Corona Positive: छोटे पर्दे की जानी- मानी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने हाल ही में सोशल अकाउंट के जरिए बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में नए कोविड 19 के लक्षणों (New COVID- 19 Symptoms) के बारे में भी खुलकर बात की है. माही विज ने वीडियो शेयर कर बताया है कि इस बीमारे से जूझते हुए सिर्फ चार दिनों में उनकी हालत कैसी हो गई थी. एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में घरवालों और बच्चों की भी हालत बयां किया है, जिसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस इमोशनल होती नजर आईं.

माही विज ने अपने इंस्टाग्राम अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि 'कोविड पॉजिटिव हूं. कोविड की रिपोर्ट आए चार दिन हो गए हैं. मुझे बुखार और कुछ लक्षण लग रहे थे लेकिन की लोगों ने बोला कि टेस्ट मत करवाओ ये सिर्फ फ्लू है लेकिन मैं घर पर सभी को सेफ रखना चाहती थी और बच्चे भी हैं घर पे, इसलिए मैंने टेस्ट करवाया. मुझे कई दिनों से बॉडी पेन हो रहा था और मेरी हड्डियों में बहुत दर्द हो रहा था. ये कोविड पहले के कोविड से बुरा है और मुझे सांस नहीं आ रही थी काफी दिनों से, जो मुझे पहले कोविड में नहीं हुआ था'.

ये भी पढ़ें- Mahhi Vij और Jay Bhanushali को मिली थी जान से मारने की धमकी, पुलिस के हत्थे चढ़ा पुराना स्टाफ

माही ने अपने इस वीडियो में सभी से अपील की है कि इस कोविड को हल्के में ना लें क्योंकि कोई नहीं चाहता की हमारी वजह से हमारे बच्चों और पेरेंट्स को लगे. इसके बाद माही इमोशनल होते हुए कहती हैं कि 'मैं अपने बच्चों से दूर रह रही हूं. उनसे वीडियो कॉल पर बात करती हूं तो मुझे बहुत रोना आता है. मेरी बेटी तारा कहती है मम्मा चाहिए और खुशी कॉल करके कहती है, मम्मा मैं आपको मिस कर रही हूं. मेरा दिल टूट जाता है'.

ये भी पढ़ें- Jai Bhanushali-Mahi Vij के साथ हुई शॉकिंग घटना, कुक ने दी खंजर से जान लेने की धमकी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement