Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MC Stan ने Ex गर्लफ्रेंड के घर भेजे थे लड़के, गुस्से में लीक कर दिया था घर का पता? जानें क्या है विवाद

MC Stan के कई विवादों में से एक Ex Girlfriend Auzma Shaikh के साथ हुआ गंदा ब्रेकअप था. रिश्ता टूटने के बाद एक्स ने स्टैन पर कई शॉकिंग आरोप लगाए थे.

MC Stan ने Ex गर्लफ्रेंड के घर भेजे थे लड़के, गुस्से में लीक कर दिया था घर का पता? जानें क्या है विवाद

MC Stan Ex Girlfriend Controversy: एमसी स्टैन एक्स गर्लफ्रेंड विवाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते दिनों उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर आई थी. हालांकि, अभी इस लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. एमसी स्टैन बिग बॉस के सबसे विवादित विनर रहे हैं क्योंकि कई लोगों ने उनके घर के कंटेस्टेंट्स के लेकर दर्शकों तक कई लोगों ने उन्हें ट्रॉफी दिए जाने पर सवाल उठाया था. वहीं, विवादों से स्टैन का काफी पुराना नाता है. एक बार वो तब कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए थे जब एक्स- गर्लफ्रेंड (MC Stan Ex Girlfriend) उजमा शेख (Auzma Shaikh) ने स्टैन पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे.

एमसी स्टैन पर एक्स गर्लफ्रेंड उजमा शेख ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उजमा ने बताया था कि जब उनका ब्रेकअप हुआ था तब दोनों के बीच रिश्ते काफी खराब हो गए थे. उजमा ने स्टैन पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्स- गर्लफ्रेंड के घर का पता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें कई लोग परेशान करने लगे थे. सिर्फ यही नहीं लोग उनका पीछा करने लगे थे, रेप की धमकियां देने लगे थे.

ये भी पढ़ें- MC Stan की बॉलीवुड में हुई एंट्री, इस दिग्गज सुपरस्टार ने दिया बड़ा ब्रेक?

वहीं, इसके बाद बदला लेने के लिए उजमा ने भी स्टैन और उनके मैनेजर के घर का पता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. स्टैन ने इसके जवाब में एक्स- गर्लफ्रेंड के खिलाफ शिकायत कर दी थी. आरोप है कि स्टैन ने उजमा के घर पर कई आदमियों को भेजा था, जिन्होंने उजमा के साथ बदसलूकी की, इस दौरान उजमा के चेहरे पर निशान भी आए थे. तब जाकर उजमा ने स्टैन के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. हालांकि, अभी तक ये सभी सिर्फ आरोप ही हैं. स्टैन ने अपनी तरफ से इस मामले पर बात नहीं की है.

ये भी पढ़ें- MC Stan: इंस्टाग्राम से लाखों की कमाई करते हैं Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टैन, एक पोस्ट की कीमत सुन रह जाएंगे दंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement