Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oops moment का शिकार हुईं Mouni Roy, वीडियो देख लोग बोले-और दिखाओ स्टाइल

हाल ही में Mouni Roy Oops moment का शिकार हो गईं. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Oops moment का शिकार हुईं Mouni Roy, वीडियो देख लोग बोले-और दिखाओ स्टाइल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाने के बाद फिल्मी दुनिया में भी सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर टीवी की नागिन को 25 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. अब हाल ही में मौनी मुंबई में स्पॉट की गईं. हालांकि, इस दौरान वे जरा ऊप्स मोमेंट (Mouni Roy Oops moment) का शिकार हो गईं.  

क्या है पूरा मामला?
हुआ यूं कि मौनी मुंबई में मीडिया फोटोग्राफर्स के कहने पर पोज दे रही थीं. इस दौरान कैजुअल लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आईं. मौनी रॉय ने एनिमल प्रिंट पैंट के साथ ब्लैक टी शर्ट कैरी की थी. अब जैसे ही पोज देने के बाद वे अंदर जाने के लिए आगे की ओर बढ़ीं, उनका पैर फिसल गया. इसके बाद तो जो कुछ हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें Mouni Roy का वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- फिर सेमी न्यूड होकर कैमरे के सामने आईं उर्फी जावेद, कैप्शन पर अटकी लोगों की नजरें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मौनी पैर फिसलने के बाद गिरते-गिरते बाल-बाल बचीं. वो तो गनीमत रही कि एक्ट्रेस ने अगले ही पल खुद को संभाल लिया नहीं तो उन्हें काफी चोट भी आ सकती थी. गेट से अंदरल जाते-जाते एक्ट्रेस के चेहरे पर इस बात का डर भी साफ नजर आ रहा है. 

इधर, वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को खुद का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं, कुछ उन्हें ट्रोल भी करते नजर आए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'और लगाओ काला चश्मा और दिखाओ स्टाइल' तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'अरे...आपको चोट भी लग सकती थी, प्लीज ध्यान रखा कीजिए.' 

यह भी पढ़ें- मिस्टर मम्मी ट्रेलर: कॉमेडी से भरपूर है रितेश-जेनेलिया की फिल्म, ट्रेलर देख नहीं रुकेगी हंसी

Mouni Roy अपकमिंग प्रोजेक्ट्रस
बात अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में मौनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं. फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई. इनता ही नहीं, कई लोगों ने तो उन्हें आलिया भट्ट से भी बहतर बताया. इसके अलावा आने वाले प्रोजेक्ट्रस की बात करें तो मौनी जल्द ही 'माया जाला' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, फिल्म में मौनी का किरदार क्या है, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किलें होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement