Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Mehzabeen Coatwala? जिनसे Munawar Faruqui का हुआ दूसरा निकाह, पहली बार दिखे साथ

Munawar Faruqui ने दूसरी शादी कर ली है. कहा जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में Mehzabeen Coatwala के साथ निकाह किया था और अब दोनों पहली बार साथ में नजर आए हैं.

Latest News
कौन हैं Mehzabeen Coatwala? जिनसे Munawar Faruqui का हुआ दूसरा निकाह, पहली बार दिखे साथ

Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों वो अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में थे. हॉस्पिटल से उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसने फैंस को परेशान कर दिया था. वहीं अब मुनव्वर अपनी दूसरी शादी (Munawar Faruqui second wedding) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने हाल ही में महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से दूसरा निकाह किया. अब उनकी फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आइए जानते हैं कौन हैं मुनव्वर की दूसरी बेगम.

सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाला साथ में पोज दे रहे हैं. एक तस्वीर में दोनों साथ मिलकर केक काटते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में फैंस लगातार कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं और निकाह की फोटो शेयर करने को भी कह रहे हैं.

बीते दिनों एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आया था कि मुनव्वर ने दूसरा निकाह कर लिया है जिसमें उनके परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए थे. कहा गया था कि मुंबई के आईटीसी मराठा में दोनों की शादी हुई थी.


ये भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने कर ली दूसरी शादी? निकाह को लेकर करीबी दोस्त हिना खान ने दिया हिंट


कौन हैं Mehzabeen Coatwala?

मुनव्वर फारुकी की नई बेगम महजबीन कोटवाला शोबिज इंडस्ट्री से नहीं हैं और वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि महजबीन  काफी खूबसूरत हैं.

सूत्रों के अनुसार, वो मुंबई में रहती हैं और मेनन समुदाय से ताल्लुक रखती हैं. मेहजबीन ने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के साथ मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है, जिसमें वरुण धवन जैसे नाम भी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? सामने आई हैरान करने वाली वजह


Mehzabeen Coatwala इंस्टा पर रहती हैं एक्टिव

मुनव्वर की तरह, मेहजबीन भी तलाकशुदा हैं. उनकी पिछली शादी से 10 साल की एक बेटी है. वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनके कई फॉलोवर्स हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement