Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayesha Khan ने Munawar पर लगाया Nazila संग पत्नी को धोखा देने का आरोप, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) पर आयशा खान(Ayesha Khan) ने आरोप लगाया है कि उन्होंने नाजिला (Nazila) संग अपनी पत्नी को धोखा दिया था. जिसके बाद अब नाजिला ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Ayesha Khan ने Munawar पर लगाया Nazila संग पत्नी को धोखा देने का आरोप, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया रिए��क्ट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Nazila Ayesha Khan Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) की पर्सनल लाइफ का ड्रामा बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के अंदर पूरा देश देख रहा है. बीते कुछ सप्ताह से लगातार मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ का मजाक बन रहा है. वहीं, कॉमेडियन की दोस्त आयशा खान(Ayesha Khan) ने उनपर कई आरोप लगाए थे. इस बीच बीते सप्ताह नॉमिनेशन राउंड के बाद आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर कुछ और गंभीर आरोप फिर से लगाए थे. इस दौरान मुनव्वर ने खुद का बचाव भी किया था और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला(Nazila) के बारे में भी बात की थी. जिसके बाद अब नाजिला ने उन बातों पर रिएक्ट किया है.

मुनव्वर के साथ अपनी लड़ाई के दौरान आयशा ने दावा किया था कि कॉमेडियन ने नाजीला के साथ अपनी पत्नी को धोखा दिया था. अपने नाम से जुड़े आरोपों के जवाब में नाजिला सीताशी ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि सबसे पहले जो कुछ भी चल रहा है, मैं उससे सहमत नहीं हूं, लेकिन मामला मेरे हाथ से बाहर है और पूरी तरह से मेरे कंट्रोल से बाहर है. हां मैंने अपनी लाइफ की प्राइवेट बातें किसी के साथ शेयर की हैं. जब मैंने इसे शेयर किया, तो मैं इमोशनल रूप से कमजोर थी. बिना यह जाने कि कुछ ही महीनों में यह नेशनल टेलीविजन पर होगा. 

ये भी पढ़ें- Lock Upp के विनर मुनव्वर फारूकी का विवादों से रहा है नाता, परिवार को लेकर भी शो में खोले थे गहरे राज

नाजिला ने यूं किया आयशा की बातों पर रिएक्ट

उन्होंने आगे कहा कि अगर यह मेरा इरादा था और अगर मैं यही चाहती थी, तो मैंने इसे खुद ही कर लिया होता, लेकिन मैंने सभी तरह के इंटरव्यू से इनकार कर दिया है. मैंने शो में जाने से इनकार कर दिया है और उसके पीछे का कारण केवल यह है कि मैंने अपने और किसी और की पर्सनल लाइफ को एंटरटेनमेंट के रूप में या फिर टीआरपी के लिए या किसी अन्य कारण से इस्तेमाल होने से बचाने की कोशिश की है. यह वास्तव में सही नहीं है कि मेरा नाम ऐसे ड्रस किया जा रहा है, जिसके लिए मैंने साइन अप नहीं किया है और ऐसी जगह जहां मैं अपना बचाव करने के लिए नहीं हूं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Munawar Faruqui ने किसे दी धमकी? बोले 'आंखे दिखाकर बात नहीं करना'

लोगों ने किए वीडियो पर कमेंट

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोग रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं वास्तव में कभी नहीं जानता था कि आयशा द्वारा एनटीवी पर अपनी पर्सनल लाइफ की सभी डिटेल्स शेयर करने से नाजिला को कोई आपत्ति नहीं थी और अगर ऐसा है. कहीं न कही आयशा की भी गलती है, लेकिन सच तो पहले ही बोला जा चुका है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आपने कहा था कि आप आयशा से कभी नहीं मिले थे और अब आप कह रहे हैं कि आप वनरेबल थे और परिणामों को जाने बिना उसके साथ बातें शेयर कीं, लड़कियों ने अच्छा होने के लिए आपका समर्थन किया, लेकिन जब चीजें उल्टी पड़ गई तो आप चाहते हैं कि हर कोई आपको अकेला छोड़ दे, आपको ऐसा करना चाहिए आयशा को उसके पाखंड क लिए बुलाया है, खुश रहो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement