Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nia Sharma ने ब्लैक साड़ी के साथ पहना इतना सेक्सी ब्लाउज, video देख भड़के लोग, बोले 'Urfi बेकार ही बदनाम है'

Nia Sharma का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं. वीडियो में निया का सिजलिंग अवतार सभी को हैरान कर रहा है. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.

Nia Sharma ने ब्लैक साड़ी के साथ पहना इतना सेक्सी ब्लाउज, video देख भड़के लोग, बोले 'Urfi बेकार ही बदनाम �है'

Nia Sharma निया शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वो कई सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं निया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया का एक सिजलिंग वीडियो (Nia Sharma video) सामने आया है जिसमें वो सेक्सी अवतार में नजर आईं. ब्लैक साड़ी और रिवीलिंग ब्लाउज में निया बला की खूबसूरत लग रही थीं. फैंस उन्हें देख फिदा हो गए पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल (Nia Sharma troll) कर दिया है.   

निया शर्मा को ब्लैक साड़ी में देखा गया पर उनके ब्लाउज ने सभी का ध्यान खींच लिया. उनका स्टाइलिश अंदाज फैंस को पसंद तो आ रहा है लेकिन कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते भी दिख रहे हैं. निया शर्मा की रिवीलिंग लुक पर ट्रोल्स ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया है. एक ट्रोल ने लिखा 'ये सब करने से कुछ नहीं होगा. इससे बेहतर है कि काम करो'. 

आप भी देखें video: 

ये भी पढ़ें: Nia Sharma ने क्लब में पहनी सेक्सी ड्रेस, Photos पर हुईं ट्रोल, लोग बोले 'ये सब करके कुछ नहीं होगा'

इस वीडियो में निया का बोल्ड अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. कई लोगों ने तो इस पर कमेंट करते हुए 'आग' लगने की बात कह डाली है. फैंस को निया हॉट और सेक्सी लग रही हैं. वहीं एक शख्स ने लिखा 'उर्फी जावेद तो बेकार ही बदनाम है.' एक और ने लिखा 'साड़ी को क्या बना दिया.'

बता दें कि निया शर्मा पहले भी कई बार अपने हॉट फोटोशूट को लेकर ट्रोल्स का टारगेट बन जाती हैं. हालांकि एक्ट्रेस को ट्रोलिंग की परवाह नहीं है और वो बिंदास अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Nia Sharma ने समुंदर किनारे किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर लोग बोले 'आग लगा दी'

एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में हो चुकी हैं शामिल

बता दें कि निया एशिया की टॉप 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. ब्रिटेन के एक टॉप अखबार ने एशिया की 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट जारी की थी. इसमें 2016 में निया तीसरे नंबर पर रहीं और 2017 में दूसरे स्थान पर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement