Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nia Sharma ने Holi के मौके पर सेक्सी वीडियो से मचाया तहलका, ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

Nia Sharma का Holi के मौके पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका सिजलिंग अंदाज इंटरनेट पर हलचल मचा रहा है.

Nia Sharma ने Holi के मौके पर सेक्सी वीडियो से मचाया तहलका, ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

Nia Sharma Sexy Video: निया शर्मा सेक्सी वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में निया एक बार फिर से कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से चर्चाएं बटोर रही हैं. होली (Happy Holi) के मौके पर निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा सेक्सी अवतार (Nia Sharma Sexy Look) से इंटरनेट पर हलचल मचा रही हैं. निया ने इस वीडियो में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस पहन रखी है जो फैंस को खूब भा रही है.

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो शिमरी ऑरेंज ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस ट्रांस्पेरेंट बॉडीसूट के साथ वो शिमरी मेकअप कैरी किए हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक मेकअप आर्टिस्ट उनकी आंखों पर मेकअप कर रही है और निया कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रही हैं. इसके बाद वो शीशे के सामने सेल्फी मोड में कैमरा पकड़े हुए अपना वीडियो बनाती और तस्वीरें खींचती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Nia Sharma ने समुंदर किनारे किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर लोग बोले 'आग लगा दी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'अगर आप मेरी तरफ पत्थर फेंक रहे हैं तो ये पक्का कर लीजिए कि वो ग्लिटर ही हों'. निया का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और कई लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए जमकर तारीफें की हैं. सिर्फ यही नहीं कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ही नहीं कपड़ों के लिए इन एक्ट्रेसेस को भी झेलने पड़े भद्दे कमेंट्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement