Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nisha Rawal-Karan Mehra का तलाक बना 'तमाशा', एक्ट्रेस ने दुखी होकर पति को दिया ये मैसेज

Nisha Rawal-Karan Mehra जब से अलग हुए हैं दोनों का रिश्ता हाई-वोल्टेज ड्रामा बनता जा रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में ये बात कबूल भी की है.

Latest News
Nisha Rawal-Karan Mehra का तलाक बना 'तमाशा', एक्ट्रेस ने दुखी होकर पति को दिया ये मैसेज

Nisha Rawal, Karan Mehra: निशा रावल, करण मेहरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर कपल निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) काफी पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों का तलाक (Nisha Rawal Karan Mehra Divorce) होना अभी बाकी है. वहीं, जब निशा ने रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया था तब उन्होंने मीडिया के सामने आकर बयां किया था कि करण उनके साथ मारपीट करते हैं. इसके बाद करण ने भी निशा पर बेवफाई का आरोप लगाया. दोनों का ये झलका हाई प्रोफाइल ड्रामा बनकर उभरा था. वहीं, अब निशा इस पूरे तमाशे से तंग आ गई हैं और दुखी होकर उन्होंने पति को एक खास मैसेज दिया है.

एक-दूजे पर आरोप मढ़ रहे Nisha Rawal-Karan Mehra

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही करण मेहरा ने एक पोस्ट शेयर करते निशा के आरोपों को झूठा कहा था. इसके साथ ही उन्होंने ये बोलकर हैरान कर दिया था कि निशा का उनके उस भाई से अफेयर है जिसने शादी में कन्यादान किया था. वहीं. अब करण के इन आरोपों पर निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए रिएक्शन दिया है. उन्होंने करण के सभी आरोपों का खंडन किया है. इसके साथ ही जहिर कर दिया है कि वो अब थक चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Karan Mehra ने पत्नी Nisha Rawal पर लगाया शॉकिंग आरोप, बोले- कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर

चुप्पी कमजोरी नहीं है

टीवी एक्ट्रेस निशा ने 12 सितंबर 2022 को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 'मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि कोई  मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझने की गलती न करें. मैं अपनी जिंदगी और बेटे की जरूरतों को पूरा करने में बिजी हूं. मैं यहां किसी पर हमला करने के लिए नहीं, बल्कि खुद को बचाने के लिए आई हूं, क्योंकि इसमें मेरा एक बच्चा शामिल है'. निशा ने पति तो मैसेज देते हुए कहा है कि वो इस अपने रिश्ते को शांतिपूर्ण ढंग से खत्म करना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें- पति के होते हुए पराए मर्द के साथ एक ही घर में रहीं Nisha Rawal, एक्स-हसबैंड Karan Mehra ने सुनाया दुखड़ा

निशा कहती हैं कि उनका तलाक एक तमाशा बनकर रह गया है और अब वो अपने बच्चे की खातिर सबकुछ शांति से निबटाना चाहती हैं. वहीं, अब देखना होगा कि इस मामले पर करण का क्या रिएक्शन होने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement