Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी एक्टर Yasir Hussain ने की इंडियन टीवी शोज की बुराई, सीरियल्स की क्वालिटी को बताया घटिया

पाकिस्तान के जाने माने डायरेक्टर और एक्टर यासिर हुसैन(Yasir Hussain) ने इंडियन टीवी शो की बुराई की है और उन्हें घटिया बताया है.

Latest News
पाकिस्तानी एक्टर Yasir Hussain ने की इंडियन टीवी शोज की बुराई, सीरियल्स की क्वालिटी को बताया घटिया

Yasir Hussain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री(Pakistani Film Industry) और टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स अक्सर ही भारत के बारे में बयान देते हुए नजर आते हैं. पाकिस्तानी कलाकारों को कई बार भारतीय एक्टर्स और शोज को लेकर टिप्पणी करते हुए देखा गया है. वहीं, एक बार फिर से पाकिस्तान के जाने माने डायरेक्टर और एक्टर यासिर हुसैन(Yasir Hussain) ने भारतीय टीवी शो की जमकर बुराई की है. उन्होंने इंडियन टीवी शोज को जहर बताया है. 

दरअसल, हाल ही में यासिर ने समथिंग हाउते को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि हमारी इंडस्ट्री यानी कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कोई अच्छा नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा इस इंडस्ट्री में आए और ऐसा नहीं है कि मैं उसे रोकूंगा, लेकिन अगर वो आना चाहे तो आ सकता है. हालांकि मेरा मन नहीं है कि वो एक्टर बने.  

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कुछ लोगों को एक्टर ने बताया घटिया

एक्टर्स को मिलते हैं बकवास ड्रामा

उन्होंने आगे कहा कि खुद देखा है कि इस इंडस्ट्री में क्या और किस तरह का काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि टीवी वाले एक्टर्स को लगातार घटिया काम दिया जाता है, बल्कि एक्टर्स का काम होता है कि वो अच्छी एक्टिंग करे. उन्होंने कहा, जो लोग कहते हैं कि ड्रामा तो हिट हो रहे हैं, लेकिन वो ड्रामा भी बकवास हैं.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'पार्वती' Sonarika Bhadoria ने कर ली शादी, पहले वेडिंग वीडियो में घूंघट उठाते दिखे पति

इंडियन टीवी शो को यासिर ने बताया खराब

इस दौरान उन्होंने इंडियन टीवी शो को लेकर भी बात की है. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि पाकिस्तानी ड्रामा इतने खराब हैं, तो भारतीय ड्रामा कैसे देख रहे हैं. इसपर उन्होंने जवाब दिया कि आपने इंडियन टीवी शो देखें हैं. उन्होंने कहा कि जिनके खुद के ड्रामे की क्वालिटी घटिया है, वो जरूर देख रहे होंगे हमारे ड्रामा और उसके अलावा तो कोई नहीं और कौन देख रहा है. न तो हमारे ड्रामा कोरिया में देखे जा रहे हैं और न ही हमारे ड्रामा ईरान में देखे जा रहे हैं.

कई पाकिस्तानी कलाकार कर चुके हैं बॉलीवुड में काम

वहीं, आपको बता दें कि भारत में कई पाकिस्तानी ड्रामा देखे जाते हैं. भारत में जिंदगी गुलजार है, सुनो चंदा, हमसफर जैसे कई पाकिस्तानी टीवी शोज हिट रहे हैं. साथ ही कई पाकिस्तानी एक्टर्स और एक्ट्रेस की भारत में अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. पाकिस्तान इंडस्ट्री की एक्ट्रेस माहिरा खान, मावरा हूकैन, सजल अली. फवाद खान जैसे कई कलाकार भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement