Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की सेहत में दिख रहा सुधार, यूपी सरकार ने देख-रेख के लिए उठाया बड़ा कदम

कॉमेडियन Raju Srivastava की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. तीसरे दिन उनका बुखार पूरी तरह से उतर गया है. इसके साथ ही यूपी सरकार ने उनकी देखरेख के लिए बड़ा फैसला लिया है.

Latest News
Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की सेहत में दिख रहा सुधार, यूपी सरकार ने देख-रेख के लिए उठाया बड़ा कदम

Raju Srivastava Health Update: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. 2 दिनों से बुखार से जूझ रहे कॉमेडियन को तीसरे दिन आखिरकार बुखार से आराम मिल गया है. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली है. हालांकि वो अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं. इसी बीच यूपी सरकार ने राजू की देखरेख के लिए बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली एम्स में राजू की देखरेख के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी है. कहा जा रहा है कि रेजिडेंट कमिश्नर ने एम्स पहुंचकर परिवार से राजू की सेहत के बारे में पूरी जानकारी ली है.

राजू श्रीवास्तव के बड़े भाई ने हाल ही में जानकारी दी है कि कॉमेडियन का बुखार आखिरकार उतर गया है. हालांकि राजू के हाथ-पैर में मूवमेंट देखने को मिल रहा है. उनके भाई ने बताया कि डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी रिकवरी काफी धीमी है. साथ ही उन्हें होश में आने में अभी समय लग सकता है. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि यूपी सरकार ने उनकी हेल्थ का अपडेट रखने और उनकी देखरेख के लिए रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी है. 

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava की पत्नी पर जब चोरों ने तान दी थी बंदूक, 12 साल की बेटी ने दिखाई ऐसी बहादुरी, मिल चुका है ये पुरस्कार

राजू के भाई ने बताया कि यूपी रेजिडेंट कमिश्नर ने AIIMS में राजू श्रीवास्तव के परिवार से मुलाक़ात की. राजू श्रीवास्तव के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रहे हैं. इधर राजू के फैंस भी उनके जल्दी पूरी तरह से ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava के लिए Kailash Kher ने किया महामृत्युंजय जाप, Video शेयर कर की ये अपील

बता दें कि 25 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को कुछ समय के लिए होश आया था जिसके बाद से उनकी हालत में हल्का सुधार देखने को मिल रहा है. 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. तब से उनका ICU में इलाज हो रहा है. 14 अगस्त को भी राजू को बुखार आया था. उस दौरान भी उन्हें ठीक होने में 3 दिन लगे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement