Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा है काम, सुनील पाल हुए इमोशनल, बोले - प्रार्थना करें

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ की जानकारी देते हुए कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह भावुक हो गए थे. सुनील पाल ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है. उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा क्योंकि डॉक्टर भी अब कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

Latest News
Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा है काम, सुनील पाल हुए इमोशनल, बोले - प्रार्थना करें

Raju Srivastava and Sunil Pal : राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Raju Srivastava Health Updates: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कॉमेडियन साउथ दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े. उन्हें उनके ट्रेनर की तरफ से अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उन्हें सीपीआर दिया गया और उसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई. कॉमेडियन के दोस्त लगातार उनके फैन्स को उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते रहे हैं. कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) की तरफ से शेयर किए गए हालिया वीडियो के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की हालत ठीक नहीं है. उन्होंने लोगों से कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा.

कॉमेडियन सुनील पाल की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में वह भावुक हो गए थे. सुनील पाल ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है. उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा क्योंकि डॉक्टर भी अब कुछ नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने बताया कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. उन्होंने फैंस से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया.

 

 

ये भी पढ़ें - 'राजू उठो, बस बहुत हुआ...'  बेहोश राजू श्रीवास्त से Big B ने ऐसा क्यों कहा? 

इस बीच कॉमेडियन के मैनेजर ने भी बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा, "राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है. वह ट्रीटमेंट को रिसपॉन्ड कर रहे हैं. उसके हेल्थ में सुधार है और उनके शरीर के अंगों थोड़ी हलचल देखी जा रही है." कलाकार के मैनेजर नयन सोनी ने को बताया, "वह आईसीयू में और वेंटिलेटर पर है. डॉक्टरों ने सूचित किया है कि उसे होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा."

पिछले हफ्ते, श्रीवास्तव के परिवार ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है और उन्होंने लोगों से "किसी भी अफवाह / फर्जी खबरों को प्रसारित करने पर ध्यान न देने का अनुरोध किया.

1980 के दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा राजू श्रीवास्तव ने साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लिया था. इस शो में वह तीसरे स्थान पर रहे लेकिन उन्हें इस शो से काफी फेम हासिल है.

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava के लिए Kailash Kher ने किया महामृत्युंजय जाप, Video शेयर कर की ये अपील

राजू श्रीवास्तव ने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' और 'आमदनी अठ्ठन्नी खार्चा रुपैया' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement