Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant के बाद Sherlyn Chopra ने Salman Khan पर साधा निशाना, Bigg Boss 16 के मेकर्स के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

Rakhi Sawant के बाद अब Sherlyn Chopra के निशाने पर Salman Khan और Bigg Boss शो के मेकर्स आ गए हैं. अब उन्होंने लीगल एक्टर लेने की बात कही है.

Latest News
Rakhi Sawant के बाद Sherlyn Chopra ने Salman Khan पर साधा निशाना, Bigg Boss 16 के मेकर्स के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

After Rakhi Sawant, Sherlyn Chopra slams Salman Khan & Bigg Boss show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीता हुआ दिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. एक्ट्रेस को हाल ही में हिरासत में लिए जाने की शॉकिंग खबरें सामने आई थी. गुरुवार को राखी सावंत (Rakhi Sawant arrest) से अंबोली पुलिस ने पूछताछ की थी और ये मामला शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से उनकी लड़ाई से जुड़ा हुआ है. राखी सावंत ने साजिद खान के बचाव में उतर कर कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद शर्लिन ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद शर्लिन ने अंबोली पुलिस के बाहर जमकर सलमान खान पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने बिग बॉस शो के मेकर्स को भी लताड़ा जिन्होंने शो में साजिद की एंट्री कराई थी.

हाल ही में राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की थी. शर्लिन चोपड़ा ने पोस्ट के जरिए बताया था कि उनकी FIR के बाद राखी के खिलाफ ये कार्रवाई की गई थी. इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने अंबोली पुलिस स्टेशन के बाहर राखी सावंत को हिरासत में लिए जाने पर प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

अंबोली पुलिस स्टेशन के बाहर से मीडिया से बात कर रही शर्लिन ने कहा, 'राखी सावंत के भाई सलमान खान भी सुन लें.. कोई भी इस देश के संविधान के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता'. इसके अलावा शर्लिन ने #MeToo आरोपी साजिद खान को रियलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनाने के लिए शो के मेकर्स पर भी निशाना साधा है.

मीडिया से बातचीत में शर्लिन ने कहा, 'क्या सलमान खान के लिए अपनी दोस्ती ज्यादा जरूरी है या महिलाओं के लिए स्टैंड लेना. अगर हम उनकी बहन होते तो भी क्या वो यही करते. क्यों वो और सब खामोश हैं. साजिद खान को सेलिब्रिटी के तौर पर दिखाया जा रहा है शो पर, और सब खामोश हैं.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant Detained: पुलिस स्टेशन के सामने इस हाल में दिखीं राखी सावंत, जानें क्यों जोड़ रहीं थी हाथ

इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस 16 के मेकर्स और चैनल के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान और राज कुंद्रा का समर्थन करने के लिए राखी सावंत को भी जमकर खरी खोटी सुनाई और उनसे सवाल किया कि वह हमेशा #MeToo के आरोपियों का समर्थन क्यों करती हैं और हमेशा महिलाओं के खिलाफ होती हैं.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant Detained: इस शख्स को बचाने के चक्कर में राखी पर आई मुसीबत, 10 महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

बता दें कि जबसे साजिद बिग बॉस 16 में गए थे, तब से शर्लिन इस फैसले के खिलाफ थीं. जबकि राखी फिल्म निर्माता का समर्थन कर रही हैं. इसे लेकर दोनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा हो गया था. शर्लिन ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी. राखी पर उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने और अश्लील वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करने का आरोप लगाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement