Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant के पति Adil Khan को पूछताछ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब जानें क्या होगा अंजाम

Rakhi Sawant के पति Adil Khan को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और अब उन्हें Domestic Violence Case में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Latest News
Rakhi Sawant के पति Adil Khan को पूछताछ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब जानें क्या होगा अंजाम

Rakhi Sawant Adil Khan राखी सावंत आदिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों पर्सनल लाइफ में बड़ी मुसीबत से गुजर रही हैं. उनकी मां के निधन के बाद अब पति की बदसलूकियां सामने आई हैं. राखी सावंत ने पति पर बेवफाई का आरोप लगाया था और इसके बाद ये भी बताया था कि आदिल ने गर्लफ्रेंड के कहने पर उनके साथ मारपीट भी की थी. वहीं, राखी मे अब जाकर पति के जुल्मों पर कानूनी कदम उठाया. उन्होंने आदिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद राखी के पति को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलिया था. वहीं, अब आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानून कार्रवाई की जा रही है.

मुंबई पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 'राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी को ओशीवारा पुलिस ने पहले पूछताछ के लिए बुलाया था और अब गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस पड़ताल के बाद एफआईआर में IPC की 498 (A) और 377 धाराएं भी जोड़ी हैं'. इस स्टेटमेंट में बताया गया है कि अब आदिल को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा और ये कार्रवाई बुधवार यानी 8 फरवरी को की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के भाई ने दिखाया किस तरह पीटता था पति Adil Khan, फोटो में दिखाए चोट के निशान

दरअसल, राखी ने आदिल के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी जिसके बाद आदिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. आदिल पर आईपीसी की धारा 504, 506, 323 और 406 के तहत केस दर्ज कर उनसे घंटों पूछताछ की गई थी. राखी सावंत ने इस बारे में मीडिया के सामने आकर बात की थी. उनहोंने कहा  था कि आज यानी 7 फरवरी की सुबह आदिल अचानक उनके घर पहुंचे और पहले बोले की बात करनी है लेकिन फिर बेरहमी से मारने-पीटने लगे.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के पति Adil Durrani को पुलिस ने पकड़ा, एक्ट्रेस बोलीं 'अब मैं लूंगी डिवॉर्स'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement