Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant Mother Passes away: मां के निधन पर बिलख-बिलखकर रोने लगी राखी सावंत, झकझोर देगा Video

Rakhi Sawant के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है. उनका एक Video सामने आया जिसमें वो बिलख बिलखकर रोती नजर आईं.

Latest News
Rakhi Sawant Mother Passes away: मां के निधन पर बिलख-बिलखकर रोने लगी राखी सावंत, झकझोर देगा Video

Rakhi Sawant's mother passes away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant Mother Passes away: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) का आज निधन हो गया. कुछ दिन पहले उन्हें ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का पता चला था. उसके बाद उनकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. राखी अपनी बीमार मां को लेकर कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं. जया भेड़ा की मौत की खबर की पुष्टि राखी के पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने की थी. इसके बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रही हैं.

राखी सावंत की मां ने आज ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझने के बाद आखिरी सांस ली. वो लंबे समय से टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं. वहीं उनका निधन हुआ. इसके बाद विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक्ट्रेस अपनी मां के पार्थिव शरीर को बाहर लाते हुए नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस को बुरी तरह से रोते हुए देखा गया. उनका ये वीडियो किसी को भी भावुक कर सकता है. हमेशा हंसी मजाक करने वाली राखी को यूं देखकर उनके फैंस का दिल टूट गया है.  

कुछ दिन पहले, राखी सावंत ने एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का पता चला है. उन्होंने सभी से अपनी मां के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था. 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant की मां का हुआ निधन, पति Adil Durrani ने किया कन्फर्म

दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थीं Rakhi Sawant

राखी सांवत ने कुछ दिन पहले फोटो शेयर कर आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी दूसरी शादी का ऐलान कर दिया था. राखी ने खुलासा किया था कि उनकी शादी 7 महीने पहले हो चुकी थी और अब आदिल इस रिश्ते ने मुंह मोड़ रहे हैं. हालांकि बाद में आदिल ने अपनी शादी कबूल कर ली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement