Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Rakhi Sawant को पति Adil Khan ने दी तलाक की धमकी, एक्ट्रेस ने 'घर तोड़ने वाली लड़की' पर किया खुलासा

Rakhi Sawant ने रोते हुए अब बताया है कि किस तरह उनके पति Adil Khan Durrani बेवफाई कर रहे थे. उन्होंने 'लड़की' के बारे में भी खुलासा किया है.

Latest News
Rakhi Sawant को पति Adil Khan ने दी तलाक की धमकी, एक्ट्रेस ने 'घर तोड़ने वाली लड़की' पर किया खुलासा

Rakhi Sawant राखी सावंत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो जिंदगी के काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी मां का निधन हो गया है और अब उनकी शादी पर मुसीबत मंडरा रही है. काफी समय से उनकी शादी में दरार की खबरें चल रही थीं लेकिन अब राखी सावंत ने खुलासा कर दिया है कि उनके पति वाकई धोखा दे रहे हैं. राखी ने बताया है कि बात तलाक तक भी पहुंच गई है. हालांकि, राखी खुद तलाक देने के लिए तैयार नहीं है. राखी ने उस लड़की के बारे में भी बात की है जिनके साथ उनके पति का अफेयर चल रहा है.

राखी सावंत हाल ही में जिम के बाहर पपराजी से बात करती दिखाई दीं. इस बातचीत के दौरान राखी ने रो-रोकर कैमरों के सामने अपना दुखड़ा सुनाया है. राखी के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें वो पति आदिल खान दुर्रानी के अफेयर के बारे में खुलकर बात करती दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत ने इशारा किया है कि उनके पति काफी समय से उन्हें धोखा दे रहे थे.

पपराजी से कहा उसे कवर मत करो

राखी ने कहा- 'वो चाहता था कि मेरा इस्तेमाल करके इंडस्ट्री में आगे बढ़े. उसने कुरान की कसम खाकर कहा था कि वो उस लड़की को ब्लॉक कर देगा लेकिन सब झूठ बोला. मैं किसी के लिए सीढ़ी नहीं बनना चाहती हूं'. राखी ने पपराजी से रिक्वेस्ट की है कि वो आदिल को कवर ना करें.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant का दुख बांटने पहुंचीं संभावना सेठ, फोटो शेयर करना पड़ा गया भारी

Divorce तक पहुंची बात

वहीं, दूसरे वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि 'मैं 30 रोज़े करूंगी, उमराह करूंगी, मैं सच्ची बीवी हूं और सच्चाई से इस्लाम कबूल किया. मैंने उसे अपना खून दिया है और अगर वो मेरे साथ वफादार नहीं है तो वो किसी का नहीं हो सकता. तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते, उस लड़की की बात में आकर तुम मुझे तलाक मत देना... एक बार उसने गुस्से में आकर ये बोल दिया था'.

'सबको दिखाऊंगी वीडियो'

राखी आगे कहती हैं कि 'अब मेरी मां रही नहीं तो मुझे कुछ खोने का डर नहीं है. मैं मीडिया के जरिए उस लड़की को चेतावनी देना चाहती हूं. मैं बिग बॉस मराठी में डेढ़ महीना तुमने खूब फायदा उठाया, इसीलिए आदिल ने भी 8 महीने मुझसे शादी सीक्रेट रखवाई. मैं अभी नाम नहीं बताऊंगी लेकिन वक्त आने पर फोटो-वीडियो सब दिखाऊंगी'.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant-Adil Durrani: फिर खतरे में पड़ी राखी सावंत की शादी, हाथ जोड़कर बोलीं 'मेरी शादीशुदा जिंदगी में मत आओ'

'मुझे फ्रिज में नहीं जाना है'

राखी ने कहा- 'मैंने आदिल को 10 चांस दिए हैं. आदिल सुधर जाओ. लोग कहते हैं कि घर की बात मीडिया में क्यों करती हो... घर में बात रखकर मुझे फ्रिज में नहीं जाना. आदिल उस लड़की का साथ देता है इसलिए वो लड़की डंके की चोट पर कहती है कि आदिल तुम्हें छोड़कर मेरे पास आएगा. मैंने आदिल को सलमान भाई, शाहरुख भाई पूरी इंडस्ट्री से मिलाया, उसने मेरा फायदा उठाया'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement