Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति से विवाद के चक्कर में Rakhi Sawant के साथ हुई ये अच्छी बात, वीडियो में खुद किया खुलासा

Rakhi Sawant ने खुलासा किया है कि पति Adil Khan Durrani के साथ विवाद के बीच उनकी एक सेलेब्रिटी से पुरानी दुश्मनी खत्म हो गई है.

Latest News
पति से विवाद के चक्कर में Rakhi Sawant के साथ हुई ये अच्छी बात, वीडियो में खुद किया खुलासा

Rakhi Sawant Adil Durrani: राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ जबरदस्त विवाद चल रहा है. उन्होंने पति पर धोखा देने, फ्रॉड करने और घरेलू हिंसा के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने पति के खिलाफ एफआईआर की थी और इसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया था. राखी अप कोर्ट केस लड़ रही है और चाहती हैं कि आदिल को जमानत नहीं मिले. राखी को न्याय मिल गया है लेकिन वो खुद को जिंदा लाश बता रही हैं. हालांकि, इन सबके बीच राखी के साथ एक अच्छी बात हुई है. उनकी एक पुरानी दुश्मनी खत्म हो गई है.

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बता रही हैं कि शर्लिन चोपड़ा के साथ उनकी दोस्ती हो गई है. वीडियो में राखी कहती हैं कि 'शर्लिन चोपड़ा का शुक्रिया. कल मैं उनसे मिली थी उन्हें मेरे लिए बहुत बुरा लगा. उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया. उन्होंने मेरा बहुत साथ दिया, उन्होंने कहा कि कहां गई हमारी परदेसिया वाली राखी. मैंने हमेशा कहती थी मैं आदिल से प्यार करती हूं लेकिन अब नहीं मैं अपने आप से प्यार करती हूं. मुझे जीना है और बहुत काम करना है'.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant नहीं छोड़ेंगी जुल्म ढाने वाले पति Adil Khan का साथ, कोर्ट कचहरी के बाद कह डाली ऐसी बात

बता दें कि शर्लिन और राखी कई बार एक- दूसरे के ऊपर कीचड़ उछालती दिखाई दी हैं. शर्लिन ने बीते दिनों जब बिग बॉस में आने पर साजिद खान के खिलाफ मोर्चा खोला था तो राखी ने शर्लिन को खूब बुरा- भला सुनाया था. यही नहीं राखी ने पपराजी को शर्लिन का अश्लील वीडियो भी दिखाया था. जिसके बाद शर्लिन ने राखी के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर दी थी और राखी को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया भी था.

ये भी पढ़ें- 'Adil ने मेरे न्यूड पैसों के लिए बेचे', राखी सावंत ने अपने पति पर लगाया चौंकाने वाला इल्जाम 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement