Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिथिला से विदाई के दौरान भावुक हुईं Ramayana की 'माता सीता', Dipika Chikhlia ने रोते हुए कही यह बात

रामायण(Ramayana) की सीता माता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) हाल ही में मिथिला पहुंची थी. जहां पर उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला है.

मिथिला से विदाई के दौरान भावुक हुईं Ramayana की 'माता सीता', Dipika Chikhlia ने रोते हुए कही यह बात

Dipika Chikhlia: दीपिका चिखलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 1987 में दूरदर्शन पर प्रसारित रामानंद सागर की रामायण(Ramayana) आज भी लोगों को खूब पसंद है. इस टीवी शो के किरदारों को दर्शक भगवान राम और माता सीता के रूप में देखते हैं. कोरोना काल के दौरान टीवी पर एक बार फिर से रामायण को प्रसारित किया गया था. उस दौरान भी लोगों ने इसे पूरे मन से देखा था. सीरियल में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल(Arun Govil) ने निभाया था और माता सीता का किरदार दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhlia) ने अदा किया था. अपने किरदारों को चलते कलाकारों ने खूब सम्मान और प्यार पाया है. वहीं, हाल ही में दीपिका मिथिला पहुंची थी.

दरअसल, माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में जानकारी दी थी, कि वह मिथिला पहुंची थी और उसके बाद वह वहां से जब वापस लौट रही थीं, तो गांव के लोग उन्हें विदाई देने के लिए पहुंचे थे . एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- मिथिला में सीता जी की विदाई, उन्होंने वह सब कुछ किया जिससे मुझे यह महसूस हो कि मैं उनकी बेटी हूं. रामायण के दौर में खो गई. 

ये भी पढ़ें-शॉर्ट ड्रेस और ड्रिंक्स की वजह से ट्रोल हुई थीं 'Ramayan की सीता', अब दिया यह जवाब

मिथिला में प्यार पाकर रोने लगीं दीपिका

एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी भावुक नजर आ रही हैं. वहीं, उन्हें भेंट देने वाली महिला की आंखों में भी आंसू थे. इस वीडियो के बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है और वह कह रही हैं कि, क्या बोलूं इतना प्यार दिया यहां पर कि मेरी आंख भर आई हैं. उन्होंने मुझे ये दिया( हैंडबैग) और पानी दिया, क्योंकि कहते हैं कि घर से बेटी सूखा गला करके नहीं जाती है, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं सीता जी हूं. ओह माय गॉड. इतना कह कर एक्ट्रेस की आंखें और भी ज्यादा भर आती हैं. वह रोने लगती हैं. 

यूजर्स ने दीपिका पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिल रहा है. यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जी मैम आप हम सभी के लिए सीता जी हो, हम सभी आपको बचपन से देखकर बड़े हुए हैं. अन्य यूजर ने लिखा- मिथिला में हमेशा आपका स्वागत रहेगा, आपका मायका ही रहेगा. वहीं एक और यूजर ने लिखा- यही है बिहार की संस्कृति, मिथिला की संस्कृति, मां सीता की जन्मभूमि बिहार की संस्कृति. 

ये भी पढ़ें- Dipika Chikhlia ने आजादी के जश्न में गलती से Pakistan PMO को कर दिया टैग, लोगों ने लगा डाली क्लास

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं दीपिका

आपको बता दें कि लोग दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और फैंस इसी तरह उन्हें माता सीता के रूप में देखते हैं और प्यार लुटाते रहते हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement