Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिस Prince Narula ने किया सपोर्ट उसी पर Rhea Chakraborty ने लगाए शॉकिंग आरोप? Roadies 19 के शूट पर मचा हंगामा

Roadies 19 शूट के दौरान Rhea Chakraborty और Prince Narula के झगड़े की रिपोर्ट्स आ रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रिंस पर शॉकिंग आरोप लगाए हैं.

जिस Prince Narula ने किया सपोर्ट उसी पर Rhea Chakraborty ने लगाए शॉकिंग आरोप? Roadies 19 के शूट पर मचा हंगामा

Rhea Chakraborty, Prince Narula, Roadies 19: रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला, रोडीज 19

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों एमटीवी के स्टंट रिएलिटी शो 'रोडीज' का सीजन 19 (Roadies 19) सुर्खियों में है. इस सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. इसके साथ ही शो के प्रोमो रिलीज के बाद जबरदस्त विवाद भी खड़ा हो गया था. शो के जरिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) छोटे पर्दे पर एंट्री ले रही हैं और वो शो पर जज के दौर पर दिखाई देने वाली हैं. कई लोगों को रिया की शो पर एंट्री पसंद नहीं आई थी. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है. एक्ट्रेस ने शो के एक अन्य जज प्रिंस नरूला (Prince Narula) पर शॉकिंग आरोप लगाए हैं.

रोडीज (Roadies 19) के फैंस तब हैरान रह गए थे जब मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को शो का जज बनाने का ऐलान किया था. कईयों को ये फैसला कतई पसंद नहीं आया था क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया का नाम काफी विवादों में रहा था. तब प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी, रिया के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए थे. वहीं, अब चौंकाने वाली खबर आ रही है कि रिया और प्रिंस के बीच बड़ा झगड़ा हो गया है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रिया और प्रिंस शो की शूटिंग के दौरान आपस में भिड़ गए हैं और रिया ने प्रिंस पर शॉकिंग आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty के सपोर्ट में उतरा ये एक्टर, बोले 'लोगों का सामना करने के लिए हिम्मत चाहिए'

बताया ये भी जा रहा है कि रिया की गौतम से भी लड़ाई हुई थी लेकिन दोनों ने आपस में मामला सुलक्षा लिया है. हालांकि, प्रिंस पर एक्ट्रेस ने अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं. यही नहीं रिया ने प्रिंस के खिलाफ स्टाफ से शिकायत भी की है. इस पूरे बवाल के बाद प्रिंस शो की शूटिंग छोड़कर गुस्से में निकल गए. हालांकि, अभी तक जजेज के बीच झगड़े पर शो के मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. अब देखने होगा कि रिया का इस पूरे मामले पर क्या कहना होता है.

ये भी पढ़ें- फुल टशन के साथ सेट पर लौटीं रिया चक्रवर्ती, लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले थोड़ी भी शर्म नहीं आती

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement