Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MTV Roadies में CBI का जिक्र आते ही Rhea Chakraborty ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Rhea Chakraborty इन दिनों MTV Roadies 19 में गैंग लीडर के तौर पर नजर आ रही हैं. इसी दौरान एक एपिसोड में CBI के बारे में एक सवाल का जवाब देने को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

MTV Roadies में CBI का जिक्र आते ही Rhea Chakraborty ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Rhea Chakraborty CBI

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों टीवी के फेमस शो एमटीवी रोडीज 19 (MTV Roadies 19) में बतौर गैंग लीडर नजर आ रही हैं. जबसे एक्ट्रेस की इस शो में एंट्री हुई है तभी से वो काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद मची उथल-पुथल के बाद रिया के शोबिज में वापसी की काफी चर्चा थी. सीबीआई जांच झेल चुकीं रिया (Rhea Chakraborty CBI) का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो इस बारे में बात करती दिखीं. जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

रोडीज से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रिया चक्रवर्ती को सीबीआई के बारे में बात करते हुए देखा गया. दरअसल हुआ यूं कि एमटीवी रोडीज 19 के एक हालिया एपिसोड के दौरान, गैंग लीडर गौतम गुलाटी ने एक कंटेस्टेंट से सीबीआई का फुलफॉर्म पूछ लिया. इसपर रिया चक्रवर्ती तेजी से अपना हाथ उठा कर कहाती हैं 'मुझे जवाब पता है.'

वहीं जिस कंटेस्टेंट से इसका जवाब पूछा गया उसने गलत जवाब दिया. फिर रिया ने तुरंत उसे सुधारते हुए कहा सीबीआई का फुलफॉर्म केंद्रीय जांच ब्यूरो है. ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग रिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद ऐसा था Rhea Chakraborty हाल, बोलीं 'मुझ पर कई नामों का लेबल लगाया गया'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया को मुख्य आरोपी के रूप में देखा गया था. रिया पर एक्टर को खुदखुशी करने के लिए उकसाने और मानसिक रूप से बीमार करने का आरोप लगा था. हालांकि अब रिया सभी आरोपों से बरी हो चुकी हैं. 

सुशांत की मौत की जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सहित कई एजेंसियों को तैनात किया गया था. रिया को खुद एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी.

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, रोमांटिक वीडियो शेयर कर बोलीं 'काश तुम'

ऐसे में अब रिया अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं. करीब 3 साल के बाद रिया पर्दे पर नजर आ रही हैं. MTV Roadies के नए सीजन में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी गैंग लीडर हैं. वहीं सोनू सूद शो को होस्ट कर रहे हैं. रिया के शो का हिस्सा होने के बाद से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी नाराज हो गए थे. एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement