Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 12 में स्टंट कर रही थीं Rubina Dilaik, हो गया हादसा, अस्पताल में भर्ती

Rubina Dilaik Injured: रोहित शेट्टी की तरफ से होस्ट किए जाने वाले स्टंट रियलिटी शो में रुबीना दिलैक एक स्टंट को करने के दौरान घायल हो गईं. इस हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

Khatron Ke Khiladi 12 में स्टंट कर रही थीं Rubina Dilaik, हो गया हादसा, अस्पताल में भर्ती

Rubina Dilaik : रुबीना दिलैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rubina Dilaik Injured: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की तरफ से होस्ट किया जाने वाला शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 12) कई दिनों से ट्रेंड में है. शो में चर्चित हस्तियां शो का हिस्सा हैं. वहीं बात करें टीवी एक्ट्रेस रुबीन दिलैक (Rubina Dilaik) की तो स्टंट करते समय टीवी बहू रुबीना के साथ एक हादसा हो गया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गईं. इसके बाद रुबीना को अस्पताल भेजा गया और दिन भर आराम करने को कहा गया. रुबीना के चोटिल होने के बाद तुषार की टीम ने केवल 4 कंटेस्टेंट्स के साथ टास्क किया जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे.

पहला टास्क एक ऊंचाई और पानी का टास्क था जहां टीम के लीडर का चयन किया जाना था. हालांकि, मुश्किल काम ने कई लोगों को बेदम कर दिए और कंटेस्टेंट्स की मुश्किले बढ़ गईं. ज्यादा ऊंचाई से गिरने के बाद रुबीना के लिए मुश्किलें बढ़ गई. हाथ और पैर में चोट लगने से अभिनेत्री की सांस फूलने लगी और इस हादसे के बाद अस्पलात ले जाया गया. दूसरी ओर मोहित और तुषार ने टास्क को पूरा किया और टीम लीडर बन गए.

ये भी पढ़ें - Khatron Ke Khiladi 12: Pratiek Shehajpal हुए कंट्रोल से बाहर? Rohit Shetty ने लगाई फटकार

वहीं शो के बीते एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. 'खतरों के खिलाड़ी 12' के बीते एपिसोड में खतरनाक स्टंट्स के साथ-साथ ड्रामा भी देखने को मिला. हाल ही में शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें रुबीना दिलैक और मोहित मलिक का जबरदस्त झगड़ा करते नजर आए. ये झगड़ा एक टास्क को लेकर है जिसमें सांपों के साथ स्टंट करना था.

दरअसल, एक टास्क के लिए रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट को दो टीम में बांटा है और एक टीम के कैप्टन मोहित मलिक हैं और उनकी टीम में रुबीना दिलैक हैं. इस दौरान जब रोहित ने मोहित से टास्क पूरा के लिए कंटेस्टेंट का नाम देने के लिए कहा तो मेहित ने रुबीना का नाम लिया. वहीं, ये सुनकर रुबीना बुरी तरह नाराज हो गईं क्योंकि ये टास्क सांपों के साथ करना था और रुबीना को सांप से डर लगता है.

ये भी पढ़ें- Rohit Shetty के प्रैंक से छूट गए Rubina Dilaik के पसीने, एक्ट्रेस करने लगीं इसे किस

वीडियो में रुबीना, मोहित के एक कमेंट से बुरी तरह हर्ट होती हैं और फिर फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं. मोहित झगड़े के दौरान रुबीना से कहते हैं कि 'रुबीना आपको टीवी पर दिखने के लिए स्टंट करना था. आपने ही कल मुझे बोला. वरना ये दोनों (जन्नत जुबैर और कनिका मान) कर सकते थे'. ये सुनकर रुबीना मोहित पर भड़कते हुए कहती हैं कि 'तुम्हें लगता है मैं ये सब दिखने के लिए कर रही हूं'? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement