Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Salman Khan से पंगा' लेने की सजा झेल रहे जुबैर, बोले 'मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, कर चुका आत्महत्या की कोशिश'

बिग बॉस में Salman Khan के साथ हुए झगड़े का दर्द जुबैर खान आज भी झेल रहे हैं. उन्होंने सालों बाद एक इंटरव्यू में दर्द बयां किया है.

Latest News
'Salman Khan से पंगा' लेने की सजा झेल रहे जुबैर, बोले 'मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, कर चुका आत्महत्या की ��कोशिश'

Zubair Khan On Bigg Boss Host Salman Khan: जुबैर खान ने सलमान पर लगाया आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स देखने को मिले हैं, जो सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में रहे. इस शो के 11वें सीजन में एक ऐसे कंटेस्टेंट आए, जिन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से ही पंगा ले लिया. ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि जुबैर खान (Zubair Khan) थे. उन्होंने सलमान को धमकी दी थी और शो से निकल गए थे लेकिन इसके बाद उनकी जिंदगी बर्बादी की ओर जाती रही. 6 सालों बाद जुबैर ने अपना हाल बताया है. उन्होंने बताया है कि वो परेशान होकर कई बार अपनी जान लेने की कोशिश भी कर चुके हैं.

'बेरोजगार हुआ, जेल गया मां को खो दिया'

जुबैर खान गुस्से में बिग बॉस से निकल गए थे और सलमान पर धमकी देने के आरोप में केस फाइल किया था. इसके बाद वो कभी-कभी कैमरे के सामने दिखते थे फिर गायब ही हो गए. हाल ही में कई सालों बाद उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है और अपनी आपबीती सुनाई है. जुबैर ने कहा कि सलमान खान से पंगा लेने के बाद उनके हालात बद से बदतर होते गए. जुबैर ने कहा कि उन्हें जेल जाना पड़ा, बेरोजगारी का सामना करना पड़ा और इस बीच में उन्होंने अपनी मां को खो दिया.

ये भी पढ़ें- Abhishek Malhan को हुआ डेंगू, वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट, कुछ यूं दी एल्विश को जीत की बधाई

'सलमान के वकीलों ने लगाए झूठे आरोप'

जुबैर ने इस इंटरव्यू में कहा कि 'सलमान भाई ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा. मैं इंडस्ट्री से आउट हो चुका हूं. सलमान ने मुझे नल्ला डॉन कहा था. सलमान खान के वकीलों ने मुझे झूठे केस में फंसाया और जेल भिजवा दिया. कंट्रोवर्सी में मेरी अम्मी चली गई'.

'कर चुका हूं आत्महत्या की कोशिश'

जुबैर का कहना है कि 16 सालों से डिप्रेशन के मरीज हैं और मां को खोने के बाद वो पूरी तरह टूट गए थे. जुबैर ने बतया कि उन्हें आत्महत्या के ख्याल आते थे. उन्होंने 2-3 बार पंखे पर लटककर सुसाइड की कोशिश की. जुबैर का कहना है कि अब वो छोटा सा होटल चलाते हैं और उन्हें उम्मीद है कॉन्ट्रोवर्सी के बाद हुई बर्बादी की भरपाई को एक दिन कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav को फिनाले के आखिरी 15 मिनट में मिले इतने वोट, आंकड़े जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बिग बॉस 11 में जुबैर का एग्रेसिव बर्ताव सलमान को कतई पसंद नहीं आया था. जुबैर ने फीमेल कंटेस्टेंट को '2 रुपीज़ वुमन' कहा था. इस पर सलमान ने जुबैर की क्लास लगाई थी. सलमान ने जुबैर को गुस्से में 'नल्ले डॉन' बोल दिया था. उन्होंने कहा था कि 'जुबैर, आ रहा हूं बेटा मैं तेरे पास, कसम खुदा की तुझे कुत्ता ना बना दिया ना तो मेरा नाम सलमान खान नहीं'. बाहर आकर जुबैर ने सलमान के खिलाफ केस कर दिया था, जो बाद में वापस भी ले लिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement