Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sana Khan का बेटा है बेहद क्यूट, 7 दिन बाद शेयर की पहली झलक, खूद लुटाया अपने लाडले पर प्यार

Sana Khan ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने बेबी बॉय की पहली झलक शेयर की है. एक्ट्रेस ने बेटे का वीडिया शेयर किया जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Latest News
Sana Khan का बेटा है बेहद क्यूट, 7 दिन बाद शेयर की पहली झलक, खूद लुटाया अपने लाडले पर प्यार

Sana Khan and her husband Mufti Anas Saiyad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कभी मशहूर टीवी एक्ट्रेस रहीं सना खान (Sana Khan) धर्म के लिए शोबिज की दुनिया छोड़ चुकी हैं. 2020 में उन्होंने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था और उन्होंने अनस सैय्यद (Sana Khan husband Anas Saiyad) से शादी कर ली थी. वहीं अब निकाह के 3 साल बाद उन्होंने बेटे (Sana Khan son) को जन्म दिया है. जी हां, सना खान एक प्यारे से बेटे की मां बन गई हैं. सना ने अपने सोशल अकाउंट पर इस गुडन्यूज को शेयर किया. इसके बाद उन्होंने बेबी के नाम (Sana Khan son name) का खुलासा किया और अब उसकी पहली झलक दिखा दी है. अपने इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने बेटे की एक वीडियो शेयर की है जो काफी प्यारी है.

2020 में इंडस्टी छोड़ने के बाद उसी साल 21 नवंबर को सना खान ने मौलवी अनस सैय्यद के साथ शादी कर ली थी. हालांकि वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपने धर्म और पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया. पूर्व एक्ट्रेस ने बेटे का अपनी दुनिया बताया है. इसमें उनके बेटे ने एक ग्रे कलर का शर्ट पहना है जिसपर लिखा 'मम्मी और मैं.' 

sana

ये भी पढ़ें: Sana Khan बनी मां, बेटे को दिया जन्म, गुड न्यूज के साथ शेयर की पहली झलक

बेहद प्यारा है बेटे का नाम 

इससे पहले सना खान एक वीजियो शेयर कर बेटे के नाम का खुलासा किया था. कपल ने अपने पहले बच्चे का नाम तारिक जमील (Tariq Jamil) है. पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का मतलब भी बताया है. 

उन्होंने लिखा तारिक का मतलब सुबह का तारा रात में आने वाला और जमील का मतलब खूबसूरत. सना ने आगे लिखा 'अल्लाह हमारे बेटे इस्लाम का खूबसूरत चिराग बनाए जो इस्लाम को नूर की तरह फैलाए.'

ये भी पढ़ें: Sana Khan ने मौलवी संग शादी के बाद ठुकराया था ये बड़ा शो, शैतान के डर पर किया खुलासा

इस कारण छोड़ा था शोबिज

सना खान ने बताया था कि साल 2019 में, रमजान के महीने में उन्हें सपने में जलती हुई कब्रें दिखती थीं. उन्होंने कहा था कि वो सो नहीं पाती थी और उन्हें डर लगता था. ऐसा उनके साथ 10 दिन तक होता रहा. इसके बाद वो हिजाब पहनने लगी और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी. सना ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement