Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shalin Bhanot की Ex वाइफ की लाइफ में लौटा प्यार, जल्द इस शख्स से दूसरी शादी करेंगी Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है. Shalin Bhanot से अलग होने के बाद एक्ट्रेस अब जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं.

Latest News
Shalin Bhanot की Ex वाइफ की लाइफ में लौटा प्यार, जल्द इस शख्स से दूसरी शादी करेंगी Dalljiet Kaur
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस वक्त बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में ट्रॉफी पर अपनी नजर गड़ाए बैठे शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है. इतनी ही नहीं,  दलजीत जल्द ही दूसरी शादी भी करने जा रही हैं. जी हां, ये खबर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है एक्ट्रेस यूके में रहने वाले निखिल पटेल को करीब एक साल से डेट कर रहीं और अब कपल अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

मामले को लेकर एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में दलजीत कौर ने बताया, 'मैं इसी साल यानी 2023 में शादी करने वाली हूं. मेरी शादी मार्च में है और शादी के बाद मैं कुछ सालों के लिए अफ्रीका स्थित नैरोबी चली जाऊंगी क्योंकि निखिल को अभी काम के लिए वहां रहना है. काम खत्म होने के बाद हम हमेशा के लिए लंदन चले जाएंगे, जहां उनका घर है.'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के दिए दर्द के बाद भी क्यों पिघला Ex वाइफ Dalljiet Kaur का दिल? खुद बताई वजह

इसके अलावा दलजीत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. दलजीत ने अपनी और निखिल की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर कर लिखा, 'सितारों और किस्मत ने हमारे दिलों और रूहों को करीब लाने में अपना पार्ट निभाया है. अब हमारी हमेशा साथ रहने की जर्नी शुरू होती है. नई जिंदगी, नया देश (अफ्रीक में केन्या), एक नई शुरुआत.'

यहां देखें दलजीत कौर का पोस्ट-

 

 

वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. फैंस दलजीत को उनके नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

बता दें कि दलजीत कौर ने साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं थी. उस वक्त दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और 2015 में यानी शादी के 6 साल बाद इनका तलाक हो गया. शालीन और दलजीत का एक बेटा है जो एक्ट्रेस के साथ ही रहता है. वहीं, बात अगर उनके होने वाले लाइफ पार्टनर निखिल पटेल की करें तो केन्या में एक बिजनेसमैन हैं और उनकी दो बेटियां हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 'सुसाइड कर लेगी या इसे मार डालेगी', Shalin Bhanot को लेकर Tina Datta का बड़ा दावा, सुनकर हैरान रह गए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement