Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 13 के लिए Shehnaaz Gill को मिली थी इतनी फीस, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'सबसे महंगी बनकर निकली'

Bigg Boss 13 के बाद रातों रात Shehnaaz Gill बड़ी स्टार बन गईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इस शो में उन्हें कितनी फीस मिली थी. आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे.

Latest News
Bigg Boss 13 के लिए Shehnaaz Gill को मिली थी इतनी फीस, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'सबसे महंगी बनकर निकली'

Shehnaaz Gill शहनाज गिल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस सलमान के होस्ट किए शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इसी शो में उनकी और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस भले ही शो का खिताब अपने नाम ना कर पाई हों पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी.  सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग उन्हें और भी सपोर्ट कपने लगे. इसी बीच एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में मिली फीस के बारे में बताया है.

हाल ही में सलमान खान और किसी का भाई किसी की जान की कास्ट के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शहनाज गिल द कपिल शर्मा शो पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया उन्हों इस शो के लिए कितनी फीस मिली थी. एक्ट्रेस ने कहा कि वो सबसे कम फीस पाने वाली कंटेस्टेंट थीं पर सबसे 'महंगी' कंटेस्टेंट के रूप में शो से बाहर आईं. 

द कपिल शर्मा शो के होस्ट  कपिल ने जब शहनाज से पूछा कि क्या सलमान खान के होस्ट किए गए शो से पेमेंट बकाया था कि उन्होंने उसे अपनी फिल्म के लिए साइन करने का फैसला किया. तब शहनाज ने कहा 'उसमें तो पेमेंट मुझे बहुत ही कम मिली थी. सबसे सस्ती मैं ही थी और सबसे महंगी बन के निकली हूं.'

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज रातों रात स्टार बन गईं. शो में रहते हुए ही उन्होंने काफी फैन फॉलोइंग बना ली थी. बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया. वो दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौंसला रख' में भी नजर आई थीं. इन दिनों वो आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन में बीजी हैं.

ये भी पढ़ें: Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में Shehnaaz Gill को देख जल-भुन गईं Rashami Desai, सबके सामने किया इग्नोर?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement